जयपुर में 10 साल की बच्ची के साथ बाप-बेटे ने की ज्यादती...बनाते रहे हवस का शिकार

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 12:23:49 PM
जयपुर में 10 साल की बच्ची के साथ बाप-बेटे ने की ज्यादती...बनाते रहे हवस का शिकार

जयपुर। जयपुर जिला ग्रामीण के हलैना कस्बे के गांव ताजपुर में मानवीय संवेदनाओं को तार-तार कर देने का मामला सामने आया है जिसमें बाप-बेटे ने मिलकर एक 10 वर्षीय बालिका से ज्यादती की है। ज्यादती का पता तब चला जब बालिका रोती रोती अपने घर पहुंची।

पीड़ित बच्ची जयपुर की रहने वाली है, जो अपनी मां के साथ गांव ताजपुर में एक परिचित के घर मिलने गई थी। पुलिस ने आरबीएम अस्पताल में महिला चिकित्सक से बच्ची का मेडिकल कराया है।

विदेशियों को भी लूटने में गुरेज नहीं करती 'जयपुर पुलिस'

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि मालवीय नगर जयपुर निवासी एक महिला हलैना क्षेत्र के गांव ताजपुर में परिचित मीणा के घर आती जाती थी। पीड़ित बच्ची की मां अपनी दोनों बेटियों को लेकर 19 नवंबर को ताजपुर गई थी। इसी दिन शाम को 6-7 बजे पीड़ित महिला की एक 10 वर्षीय बच्ची रोती हुई आई, जिसने बताया कि सहाबसिंह ने उससे साथ गलत काम किया है। 

मुंबई एटीएस भी करेगी जमील से जयपुर में पूछताछ

जब पीड़िता की मां ने इस बात का विरोध किया और पुलिस में शिकायत देने की बात कही तो आरोपी के पिता मूलचंद ने इन्हें रोकने का प्रयास किया। तभी पीड़ित बच्ची ने बताया कि मूलचंद भी पिछले 3 साल से उससे ज्यादती कर रहा है। महिला जब-जब हलैना आती थी आरोपी बच्ची से ज्यादती करते थे। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी सहाबसिंह ज्यादती के बाद पिस्तौल दिखा कर पीड़ित बच्ची को धमकाता था। पुलिस ने पास्को एक्ट में मामला दर्ज कर जांच भुसावर सीओ वासुदेव सिंह को सौंपी है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.