दिल्ली में दस मतदाताओं में से 3 भी आप का समर्थन नहीं करेंगे : माकन

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 10:32:36 PM
 दिल्ली में दस मतदाताओं में से 3 भी आप का समर्थन नहीं करेंगे : माकन

पणजी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने शनिवार को कहा है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दस में से तीन मतदाता भी इस मोड़ पर आकर आप सरकार का समर्थन नहीं करेंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय माकन ने शनिवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि मैं आपको बता रहा हूं, शनिवार को दिल्ली में दस में से तीन लोग भी आप का समर्थन नहीं करेंगे।

लोगों की हालत दयनीय है। राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की गोवा इकाई के लिए प्रचार करने के दौरान उन्होंने दिल्ली की आम आदमी सरकार के खिलाफ आरोपों का ‘‘आरोप पत्र’’ जारी किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जब से आप सरकार ने सत्ता संभाली है तब से लोग ‘‘ठगा’’ महसूस कर रहे हैं और उनका मोहभंग हो चुका है।

माकन ने कहा कि मैं गोवा के लोगों को सतर्क कर रहा हूं कि वे वही गलती ना करें जो दिल्ली के लोगों ने की है और अब उस पर वे पछता रहे हैं। गोवा में अगले साल चुनाव होने हैं। माकन ने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर के परमाणु नीति पर वक्तव्य को ‘‘सोचे समझे बगैर दी गई प्रतिक्रिया’’ बताया। भाषा

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.