भारतीय मजदूर संघ के आह्वान पर मुख्यमंत्री निवास पर प्रदर्शन

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 06:13:20 PM
भारतीय मजदूर संघ के आह्वान पर मुख्यमंत्री निवास पर प्रदर्शन

जयपुर। भारतीय मजदूर संघ के आह्वान पर राज्य सरकार की श्रम विरोधी नीतियों के खिलाफ एवं श्रम कानूनों में संशोधन, पीपीपी मोड लागू करना , सातवां वेतन आयोग जनवरी, 2016 से दिया जाना , चौथे व पांचवे वेतन आयोग की विभिन्न पदों में रही विसंगतियों को दूर करना सहित
कई मांगों को लेकर जलदाय कर्मचारी 18 नवम्बर को मुख्यमंत्री निवास एवं भाजपा प्रदेश कार्यालय पर प्रदर्शन करेंगे।

महासंघ के कार्यवाहक प्रदेशाध्यक्ष बाबूलाल यादव ने बताया कि 18 नवम्बर को प्रदेश भामस के आह्वान पर सभी संगठक, घटक, महासंघों के श्रमिक
करीबन एक लाख मजदूर रैली में भाग लेकर अपनी मांगो को मनवाने के लिए प्रदर्शन करेंगे जिसमें असंगठित क्षेत्र के मजदूर, आंगनबाडी महासंघ, रोड़वेज महासंघ, बिजली महासंघ, भवन निर्माण महासंघ, पीडब्ल्यु महासंघ, सिंचाई महासंघ, खनिज महासंघ, इन्दिरा गांधी नहर परियोजना, शिक्षा विभाग, सांख्यिकी विभाग, राज्य बीमा विभाग एवं वन विभाग आदि विभागों के श्रमिक रैली में जुटेंगे।

यादव ने बताया कि रैली के लिए जयपुर जिले के जलदाय विभाग के श्रमिकों की कमेटी का गठन किया गया है। 

भारतीय जलदाय श्रमिक संघ के जिलाध्यक्ष केदार शर्मा ने बताया कि 18 नवम्बर को प्रात: 11 बजे तक सभी श्रमिक रामनिवास बाग में म्यूजियम के पास पहुंचकर रैली के लिए एकत्रित होंगे एवं 11.30 बजे रैली विभिन्न मार्गो से गुजरती हुई एम.आई. रोड, चौमू हाउस, भाजपा कार्यालय , सिविल लाईन फाटक, मुख्यमंत्री निवास पर पहुंचकर प्रदर्शन किया जायेगा। इसके बाद एक सभा आयोजित की जायेगी।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.