राजस्थान में सामूहिक बलात्कार मामले में सात के खिलाफ मामला दर्ज

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 06:19:23 PM
Case against seven in gang rape case in Rajasthan

कोटा (राजस्थान)। राजस्थान के झालावाड़ जिले में 26 साल की महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार के संबंध में तीन भाइयों सहित सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि बने सिंह, घनश्याम दीवान, मंगीलाल, दुर्गालाल, पप्पू और मागीलाल झालावाड़ जिले के मानपुरा जागीर गांव के रहने वाले हैं और उन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

उन्होंने कहा कि सात आरोपियों में से बने सिंह, घनश्याम और दीवान भाई हैं। भालता थाने के प्रभारी सत्यनारायण मालव ने कहा कि महिला की शिकायत पर, आरोपियों के खिलाफ बृहस्पतिवार को देर शाम भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (डी) के तहत मामला दर्ज किया गया।

मालव ने कहा कि शिकायत के अनुसार, महिला का 12 मई को उस समय अपहरण करके बलात्कार किया गया जब वह शौच के लिए खेत में गई थी। थाना प्रभारी ने कहा कि पीड़िता की चिकित्सकीय जांच की गई है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास जारी हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.