राजस्थान में कांग्रेस का बंद पूरी तरह विफल, Modi के समर्थन में आए लोग

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 02:04:19 PM
राजस्थान में कांग्रेस का बंद पूरी तरह विफल, Modi के समर्थन में आए लोग

जयपुर। राजस्थान में नोटबंदी को लेकर आज समूचे राजस्थान में आहूत बंद पूरी तरह असफल रहा ओैर शहर के सभी बाजार और व्यापारिक प्रतिष्ठान सामान्य तौर पर खुले रहे। वहीं विभिन्न दलों और लोगों ने नोटबंदी का समर्थन किया।

राजधानी जयपुर में सवेरे से ही बाजार सामान्य दिनों की तरह खुले और सड़कों पर आम दिनों की तरह ही यातायात रहा। शहर में कहीं पर भी बंद समर्थकों को दुकानें और व्यवसाय बंद कराते नही देखा गया। 

प्रदेश में प्रमुख विपक्ष कांग्रेस सहित अन्य दलों ने बंद से पीछे हटते हुये विरोध दिवस मनाने का निर्णय लिया वहीं वामपंथी जनवादी संगठनों ने नोटबंदी को लेकर सभा आयोजित की। सभा में पार्टी के राज्य इकाई के नेता अमराराम ने केन्द्र सरकार से नये नोटों की पर्याप्त व्यवस्था नही होने तक पुराने नोटों को जारी रखने तथा इस कारण मौत के शिकार हुये लोगों को मुआवजा देने की मांग की।

वामपंथी दलों द्वारा बंद की अपील बेअसर रही। वामपंथी दलों के कार्यकर्ताओं ने शहीद स्मारक पर एकत्रित होकर मोदी सरकार द्वारा जबरन 'नोटबन्दी' के खिलाफ आक्रोश दिवस मनाया तथा रैली निकाली।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.