जयपुर पुलिस को देर रात मिली बम धमाके की सूचना, 3 घंटे तक की तलाश के बाद निकली अफवाह!

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 03:50:37 PM
जयपुर पुलिस को देर रात मिली बम धमाके की सूचना, 3 घंटे तक की तलाश के बाद निकली अफवाह!

जयपुर। गुरूवार देर रात करीब 10 बजे जयपुर के पुलिस कंट्रोल रूम (यादगार) में एक युवक ने फोन करके आगरा रोड की पुरानी चुंगी पर बम फटने की सूचना देकर हड़कंप मचा दिया। 

सूचना मिलते ही पुलिस ने चारों और अलर्ट कर दिया और जयपुर-आगरा रोड़ पर वाहनों की सघन तलाशी ली गई। लेकिन 3 घंटे चले चैकिंग अभियान के बाद जब पुलिस को किसी प्रकार की अनहोनी नजर नहीं आई तब जाकर राहत की सांस ली।

दरअसल कानोता थाना इलाके में गुरुवार रात एक युवक ने कॉल कर पौने दस बजे बम धमाका होने की सूचना दी थी। युवक ने कॉल पुलिस कंट्रोल रूम को किया। इसके बाद हरकत में आए पुलिस प्रशासन की गाड़ियां घूमने लगी। पुलिस ने पूरा इलाका छान मारा, लेकिन कुछ नहीं मिला। करीब तीन घंटे बाद पुलिस लौट आई। 

एसीपी तेजस्विनी गौतम ने बताया कि आगरा रोड की पुरानी चुंगी पर 10 बजे बम फटने की सूचना मिली थी। पुलिस कंट्रोल रूम पर यह फोन करीब 8.30 बजे रिसीव किया गया था। सूचना के मुताबिक 10 बजे के बाद ऐसी किसी प्रकार की कोई संदिग्ध गतिविधी देखने के नहीं मिली। कॉलर की सूचना को फिल्हाल पुलिस अफवाह मानकर उस व्यक्ति की तलाश कर रही है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.