सीकर: फिल्मी स्टाइल में किया दुल्हन का अपहरण, विदाई के बाद जा रही थी ससुराल

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2019 01:43:57 PM
kidnapping bride in sikar

सीकर। घर से विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन का फिल्मी स्टाइल में बुधवार को कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया। मामला राजस्थान के सीकर जिले के धोद थाना इलाके के नागवा गांव का है, जहां पर बुधवार को विदाई के बाद ससुराल जा रही विवाहिता को बीच रास्ते में बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बदमाशों ने जिस इनोवा कार में दुल्हन सवार थी।

उसमें तोड़फोड़ की और फिर दुल्हन को उठाकर भाग निकले। वारदात के बाद वर और वधू पक्ष व स्थानीय ग्रामीणों में आक्रोश है। इस संबंध में उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने राजपूत समाज द्वारा शेखावाटी में लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी देते हुए सीकर कलेक्ट्रेट पर राजपूत महासभा शेखावाटी के अध्यक्ष दयाल सिंह के नेतृत्व में समाज के लोगों के साथ प्रदर्शन करने की बात कही। 

सरेआम किया अगवा
राजस्थान के सीकर जिले में फ़ेरों के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को उसके कथित प्रेमी एवं अन्य लोगों ने बंदूक का भय दिखाकर सरेआम अगवा कर लिया। सीकर के पुलिस अधीक्षक अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मुख्य आरोपी अंकित सेवड़ा और अपहृत युवती की तलाश की जा रही है। युवती और उसकी बड़ी बहन की शादी मंगलवार को हुई थी। दोनों बहनों के पति भाई हैं। जब वे फ़ेरों के बाद नगवा गांव से एक वाहन में लौट रहे थे, तभी आरोपियों ने बीच राह में उन्हें रोक लिया और युवती का अपहरण कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी दो वाहनों में सवार होकर आए। घटना के बाद बसपा विधायक राजेंद्र सिह की अगुवाई में एक समुदाय के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.