गर्लफ्रेंड के साथ रात बिताना चाहता था बड़ा भाई, पर गई जान

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 10:59:39 AM
गर्लफ्रेंड के साथ रात बिताना चाहता था बड़ा भाई, पर गई जान

नई दिल्ली। दिल्ली के बुराडी इलाके में हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने अपने ही बड़े भाई की डंबल से पीट-पीटकर हत्या कर डाली। लेकिन, वजह जानकर आप भी चौंक जाओगे। बड़ा भाई अपने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रात बिताना चाहता था, इसलिए उसने छोटे भाई से रात को एक बजे बाद घर से बाहर जाने को कहा। इस पर दोनों भाईयों में झगड़ा हो गया।

बात इतनी बढ गई कि छोटे भाई ने डंबल से पीट-पीटकर बड़े भाई की हत्या कर दी। पुलिस को तडक़े 3 बजे इस वारदात की सूचना मिली। हालांकि, आरोपी ने अपने आप को बचाने के लिए एक झूठी कहानी गढ़ ली थी लेकिन बाद में उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने बताया कि धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही हैं।

आरोपी हिमांशु ने पुलिस को बताया कि यह कोई पहली बार नहीं है जब उसे बाहर जाने को कहा गया हो, इससे पहले भी उसे बड़े भाई की गर्लफ्रेंड की वजह से फ्लैट से बाहर जाना पड़ता था, लेकिन इस बार उसने मना कर दिया था। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.