ट्रक और बाइक की टक्कर में दो युवक की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 01 Sep 2018 10:45:12 AM
Two youths die in truck and bike collision

गिरिडीह। झारखंड के गिरिडीह जिले में निमियाघाट थाना क्षेत्र के खांकी के निकट फुसरो-बेरमो मुख्य मार्ग पर आज ट्रक और मोटरसाइकिलों के बीच हुई सीधी टक्कर में दो युवक की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि फुसरो-बेरमो मुख्य मार्ग पर विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित ट्रक की एक मोटरसाइकिल से सीधी टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक लेकर फरार होने की कोशिश में कुछ दूर जाने के बाद ही चालक ने एक बार फिर अपना नियंत्रण दिया और सामने से आ रही मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान डुमरी थाना क्षेत्र के मंगलूआहर निवासी राजू साव और निमियाघाट थाना क्षेत्र के शहरपुर निवासी सिराजुद्दीन अंसारी के रूप में की गई है। हालांकि चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.