शातिर नकबजन अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 12:23:00 PM
vicious criminal arrested including illegal weapons by jaipur police

जयपुर। जयपुर की हरमाड़ा थाना पुलिस ने चोरी की मोटर साईकिल व देशी कट्टा व कारतूस सहित एक जने को गिरफ्तार किया हैं। इसके विरूद्ध कई थानों में 14 मुकदमें दर्ज हैं। 

थानाधिकारी हरमाडा लखन सिंह खटाणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बाबूलाल रेगर उर्फ रोहिताश बराला उर्फ कजोड पुत्र भैरूराम निवासी पुजारी का बास थाना श्रीमाधोपुर जिला सीकर हाल किराएदार आपणो आंगन कॉलोनी लोहा मण्डी माचडा जयपुर हैं। उसके पास से चोरी की मोटरसाईकिल व देशी कट्टा मय कारतुस भी बरामद हुआ। आरोपी की गतिविधी व चाल चलन संदिग्ध होने पर सादा वस्त्रों में दो कांस्टेबलों को तैनात किया गया। 

पता लगा कि वह नाम व जाति बदलकर किराए के मकान में निवास कर रहा है। वह चोरी की बाइक को नम्बर प्लेट बदलकर उपयोग में ले रहा था तथा बेचने की फिराक में था। इसके विरूद्ध श्रीमाधोपुर, सदर सीकर, रीगंस सीकर, अजीतगढ, अहिरण मगरी जिला उदयपुर थानों में लूट, चोरी, नकबजनी व आम्र्स एक्ट के कुल 14 प्रकरण पूर्व से दर्ज है। 

जयपुर में आकर इसने अपना नाम बाबुलाल से रोहिताश बराला जाति जाट रख लिया तथा 2011 में जमानत पर छुटने के बाद से ही न्यायालय में तारिखों पर उपस्थित नहीं हो रहा था। जिसके कारण न्यायालय से चार मामलो में स्थाई वारंट जारी होकर पुलिस थाना श्रीमाधोपुर सीकर में वांछित चल रहा था।  


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.