पार्टी करने के बहाने महिला को ले गया अपने साथ और फिर उसके साथ किया ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Aug 2018 06:24:55 PM
rape with woman by Auto rickshaw driver in thane

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक ऑटो चालक ने एक महिला को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला जिले के उल्लहासनगर कस्बे का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़त महिला ने स्थानीय थाने में ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले उल्हासनगर कस्बे के वन क्षेत्र में एक ऑटो-रिक्शा चालक ने 25 वर्षीय एक महिला को कथित तौर पर अगवा कर उससे दुष्कर्म किया।

प्रेम विवाह विवाह से नाराज परिजनों ने पहले की लडक़े और लडक़ी की पिटाई और फिर जबरन पिलाया पेशाब

घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि ठाणे जिले के कल्याण के निकट रायते गांव की रहने वाली महिला और कल्याण के निकट नेवली के रहने वाले 30 वर्षीय आरोपी मुकेश एक-दूसरे को जानते थे। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बताया कि सोमवार की रात महिला जब बाजार में जा रही थी तब आरोपी वहां आया और उसे पार्टी करने की बात कहकर उसे ऑटो में बैठाकर अपने साथ एक होटल में ले गया।

अज्ञात अपराधियों ने महिला और व्यक्ति को उतारा मौत के घाट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि होटल पहुंचने के बाद पीडि़ता ने कुछ भी खाने-पीने से इनकार किया और उसे परेशान न करने के लिए कहा। जब वहां काफी देर होने के बाद जब महिला ने अपने घर जाने के लिए कहा तो आरोपी उसे घर छोडऩे के लिए कहने लगा। इस दौरान आरोपी उसे घर छोडऩे की बजाय उसे जंगल की ओर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

मध्यप्रदेश में बेखौफ हुए अपराधी, व्यक्ति की हत्या कर उसका शव गांव के बीच में फेंका

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे अपने एक गांव में जबरन गाड़ी से उतार दिया और उसे मामले की जानकारी किसी को भी देने पर जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया। महिला किसी तरह अपने घर पहुंची और फिर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। रिपोर्ट्स के अनुसार महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.