हत्या का खुलासा: भांजे-भतीजे सहित तीन गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 01:42:03 PM
Three arrested including nephew-nephew

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के खलटाका पुलिस चौकी क्षेत्र के मोहितपुरा में ग्यारह महीने पूर्व हुई एक हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के भांजे और भतीजे समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार 50 वर्षीय छगन की गला घोंट कर हत्या करने के आरोप में उसके भांजे राजेश, भतीजे गणपत तथा एक अन्य पड़ोसी गोरेलाल सभी निवासी मोहितपुरा को कल गिरफ्तार कर लिया गया। बताया गया है कि छगन का भांजा राजेश गत पंचायत चुनाव में पंच पद के लिए प्रत्याशी था और छगन ने उसका समर्थन न करते हुए अन्य प्रत्याशी का समर्थन कर दिया था, जिसके चलते राजेश नाराज चल रहा था।
इसके साथ ही एक अन्य आरोपी गोरेलाल का भी छगन से लेनदेन का और भतीजे गणपत से मकान की सीमा को लेकर विवाद था। इसलिए तीनों ने षड्यंत्र रच उसकी हत्या कर दी थी। गत 22 जनवरी को छगन शौच करने गया था, लेकिन उसका शव कांकरा क्षेत्र के जंगल में मिलने पर घटना की विवेचना आरंभ हुई थी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.