महिला डॉक्टर की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

Samachar Jagat | Friday, 12 Oct 2018 04:09:58 PM
Woman shed blood with a sharp weapon

गाजियाबाद । जिले के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेत कर एक महिला डॉक्टर की हत्या कर दी। महिला डॉक्टर का शव उसी के क्लीनिक में खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पुलिस ने बताया कि 14 सी न्याय खंड-2 निवासी सरला (43) का मकनपुर गांव में एक क्लीनिक था। जब वह क्लीनिक से शाम सात बजे तक घर नहीं लौटीं तो उनके पति संजूनाथ ने उन्हें फोन किया।

पुलिस ने बताया, सरला का फोन बंद था। सरला जब देर रात घर नहीं आयीं तो संजूनाथ उनके क्लीनिक पहुंचे जहां सरला लहूलुहान हालत में पड़ी थी।

पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची तब तक सरला की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस अधीक्षक (सदर) श्लोक कुमार ने बताया कि महिला के गले, पेट और पैरों पर चोटों के निशान हैं। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.