CONFIRMED: पाकिस्तान में नहीं रिलीज़ होगी'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय'

Samachar Jagat | Thursday, 27 Oct 2016 06:14:06 PM
Ae Dil Hai Mushkil, Shivaay not to release in Pakistan

नई दिल्ली। यह तो हम सभी जानते है कि इस दिवाली बाॅक्स आॅफिस पर करण व अजय की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' जोरदार टक्कर लेने जा रही है। लेकिन ये फिल्म्स पाकिस्तान में रिलीज़ होंगी या नहीं इस पर खूब चर्चाए की गई थी। लेकिन कोई साफ फैसला सामने नहीं आ पाया।

आपकों बता दें कि हाल ही में फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने यह कंफर्म करते हुए ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है कि दोनों ही देशों के बीच बढ़ते तनाव के मद्देनजर अजय देवगन की फिल्म़ 'शिवाय' और करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' पाकिस्ताफन में रिलीज नहीं की नहीं की जाएगी।

बता दें कि पड़ोसी देश पाकिस्तांन में फिल्मोंन की रिलीज पर बैन की बात तब पता चली जब भारतीय फिल्मे निर्माताओं के संगठन (इम्‍पा) ने पाक कलाकारों और टेक्नीनशियनों के काम करने पर तब तक के लिए रोक लगा दीए जब तक दोनों देशों की स्थिति नॉर्मल नहीं हो जाते। वहीं कुछ दिनों पहले अजय देवगन की तरफ से भी यह साफ किया गया था कि वो अपनी फिल्म 'शिवाय' को पाकिस्ता न में रिलीज नहीं करेंगे। 

इससे पहले भी करण की फिल्मर 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज को लेकर जमकर विरोध हुआ था क्यों कि फिल्म  में पाक कलाकार फवाद खान हैं। राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने फिल्मं को रिलीज न करने की धमकी भी दी थी। यह फैसला भारत में हुए उरी हमले के बाद हुआ था।

हालांकि कुछ दिनों पहले फिल्मकार और फिल्म ऐंड टेलिविजन प्रड्यूसर्स गिल्ड के अध्यक्ष मुकेश भट्ट ने करण जौहर के साथ महाराष्ट्रल के सीएम देवेंद्र फड़णवीस से मुलाकात की थी जिसके बाद मनसे ने अपना विरोध वापस ले लिया।

बता दें कि 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, अनुष्‍का शर्मा और फवाद खान मुख्यि भूमिका में हैं। जबकि फिल्म 'शिवाय' में अजय देवगन के साथ सायशा सहगल और एरिका कार मुख्य भुमिका में नज़र आएंगे। बता दें कि 'शिवाय' के डायरेक्टेर और प्रोड्यूसर खुद अजय देवगन ही हैं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.