बेटी न्यासा के लिए अजय- काजोल ने सिंगापुर में खरीदा घर, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Oct 2018 12:26:36 PM
Ajay-Kajol bought house for Nysa in Singapore, knowing the price will be surprised

मुबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल ने सिंगापुर में नया घर लिया है। अजय देवगन और काजोल कुछ दिनों से सिंगापुर में अपार्टमेंट की खोज में थे। दोनों चाहते हैं कि सिंगापुर में पढ़ रही उनकी बेटी न्यासा उस अपार्टमेंट में रहे। काफी खोजबीन के बाद उन्होंने एक अपार्टमेंट तलाश लिया है जो उन्हें पसंद आ रहा है।

अब इस लिस्ट में शीर्ष पर शामिल हुआ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम

ऑर्किड रोड पर बना यह अपार्टमेंट शहर के सबसे पॉश क्षेत्र में है। जाहिर सी बात है पॉश एरिया में होने के कारण घर की कीमत भी काफी ज्यादा होगी। काजोल और अजय की बेटी न्यासा अब 15 साल की हो चुकी है। वह सिंगापुर के नामी यूनाइडेट वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में पढ़ती है।

फिलहाल न्यासा का स्कूल बोर्डिंग की सुविधा दे रहा है लेकिन न्यासा अपने घर में ही रहना चाहती है, इसलिए काजोल और अजय देवगन ने घर जैसा माहौल देने के लिए सिंगापुर में अपार्टमेंट की तलाश शुरू की और आखिरकार एक अपार्टमेंट फाइनल कर लिया है। उम्मीद है कि न्यासा अगले साल जनवरी तक उसमें शिफ्ट भी हो जायेगी।

Bigg Boss 12: घर में आया इस सीजन का सबसे बड़ा ट्विस्ट, घरवाले हुए हैरान

वहीं बात करें वर्कफ्रंट की तो हाल ही में काजोल की हेलीकॉप्टर ईला रिलीज हुई हैं। जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली हैं। बता दें कि काजोल ने एक बार फिर इस फिल्म से कमबैक किया हैं। उनकी आखिरी फिल्म दिलवाले थी। जो शाहरुख खान के साथ थी। 

नोट - कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं।

आयुष्मान खुराना के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट! इस फिल्म के रीमेक में करने जा रहे काम

फिल्म 'मनमर्जियां' के बाद इन फिल्मों में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.