अक्षय कुमार और रजनीकांत की रोबोट-2 में गानों की तादाद जान हो जायेंगे हैरान !

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 12:25:15 PM
can-you-guess-how-many-songs-rajinikanth-and-akshay-kumars-robot-2

बॉलीवुड के सुपरस्टार खिलाडी अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म‘रोबोट-2’ में नज़र आने वाले है। बताया जा रहा है कि रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म में मात्र एक ही गाना रखा जायेगा। जो कि फिल्म के हीरो रजनीकांत और फिल्म की हीरोइन एमी जैकसन पर फिल्माया जायेगा।

वही अक्षय  रोबोट-2 में खलनायक की भूमिका में नज़र आने wale हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म रोबोट-2 की एलबम में वैसे 6 गाने होंगे लेकिन फिल्म में इन पांच में से 1 ही गाना रखा गया है। यह गाना एक रोमांटिक नम्बर होगा। 

Coffee With Karan  : ट्विंकल खन्ना ने दोबारा मां बनने के लिए अक्षय कुमार के सामने रखी थी ऐसी शर्त !

एक न्यूजपोर्टल के अनुसार, “फिल्म रोबोट-2 में एक ही गाना रखा गया है जिसकी शूटिंग हो चुकी है।  फिल्म की एलबम में इस गाने के अलावा 5 और गाने होंगे। यह गाना एक मेलोडी होगा, जिसे रजनीकांत और एमी के बीच फिल्माया गया है। इसके ज्यादातर सीन्स यूक्रेन में शूट किए गए हैं।” बताया जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स को शूट के बाद काफी संतुष्टि है, उन्हें लग रहा है कि जब गाना आउट होगा तो लोगों को खूब भायेगा।

पार्टनर के सीक्वल में फिर से नज़र आएगी सलमान और गोविंदा की जोड़ी !

बता दें फिल्म रोबोट-2 साल 2011 में आयी फिल्म रोबोट की सीक्वल है । इस फिल्म के पहले पार्ट में रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन थे । इस बार फिल्म में एमी जैकसन और अक्षय कुमार को भी रखा गया है लेकिन लीड रोल में रजनीकांत ही दिखेंगे। 

 

 

 

अगर चाहते है अपने बच्चे को कामयाब देखना तो इन टिप्स पर दे ध्यान 

समझिये अपनी त्वचा की समस्‍या को और दूर करे घर पर ही हर समस्‍या को, जाने ? 

महिलाओं के लिए वक्ष की अहमियत और जाने वक्ष से जुड़े तथ्य 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.