अगर आपने तस्वीरों में नहीं देखे इन अभिनेत्रियों के फिगर, तो फिर कुछ नहीं देखा..?

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Mar 2019 12:19:34 PM
hot figure bollywood actresses

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में अगर अभिनेत्रियां हॉट और खूबसूरत ना हो तो उन्हे कोई पसंद नहीं करता हैं। अक्सर अभिनेत्रियों के हॉट और सेक्सी फिगर ही उन्हे अपनी मंजिल की ओर पहुंचाते है। ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियां बॉलीवुड में जिनके खूबसूरत फिगर की पूरी दुनिया दीवानी है। ऐसी बॉलीवुड में कई सारी अभिनेत्रियां हैं जिनकी खूबसूरती के सामने सब फीके लगते हैं। चलिए आज हम आपको ऐसी कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं, जिसकी खूबसूरती के चर्चें सुनकर आप भी दीवाने हो जाएंगे। 

खूबसूरत फिगर वाली आयशा टाकिया: चलो अब बात करते हैं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत फिगर वाली अभिनेत्री आयशा टाकिया की। जो अपने फिगर की वजह से बॉलीवुड गलियारों में खूब चर्चों का विषय रही। कई बार इनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। 

हॉट अदाकारा जरीन खान: बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान की खूबसूरती की पूरी दुनिया कायल है। उनके खूबसूरत फिगर से उनके फैंस उनके दीवाने है। आपको बता दें कि जरीन खान सबसे पहली बार सलमान खान की मूवी वीर में दिखाई दी थी।  उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई मूवीज की। 


बॉलीवुड की बेबी डॉल: चलो अब बात करते हैं बॉलीवुड की बेबी डॉल की, जो अक्सर अपने खूबसूरत फिगर को लेकर चर्चों का विषय रहती है। उनके फिगर को देखकर फैंस दीवाने है। जी हां हम बात कर रहे है बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की। सनी लियोनी बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी है।
 
बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी:
जब भी नाम जुबां पर हॉट और सेक्सी अभिनेत्री का आता है, तो हुमा कुरैशी का आता है, भला क्यों ना आएं, हुमा कुरैशी है ही इतनी खूबसूरत। अक्सर हुमा अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा बटोरती है। 

कायनात अरोड़ा: क्या आप जानते है कायनात अरोड़ा के बारे में, अगर नहीं जानते है तो हम आज आपको कायनात अरोड़ा के बारे में बताते है, जो अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती है। कायनात ग्रैंड मस्ती और खट्टी मीठी जैसी मूवीज में अभिनय कर चुकी है। वैसे इस अभिनेत्री की फिल्मों ने ज्यादा कारोबार नहीं किया, लेकिन फिल्मों में इनके खूबसूरत फिगर को देखकर दर्शक दीवाने हुए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.