स्क्रिप्ट अच्छी होने पर 'भारत' में काम किया : कैटरीना

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2019 03:03:48 PM
Katrina worked in film bhart when script is good

मुबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि फिल्म भारत की स्क्रिप्ट अच्छी होने की वजह होने की वजह से उन्होंने इस फिल्म में काम किया है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत में पहले सलमान खान के अपोजिक प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया था लेकिन उनके फिल्म छोड़ देने के बाद फिल्म के लिये कैटरीना कैफ का चयन किया गया। कैटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा की जगह कास्ट किए जाने को लेकर बयान दिया है।

कैटरीना कैफ ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोडऩे के बाद भारत में उनकी काभस्टग का सलमान खान और अली अब्बास से बॉभन्डग से कोई ताल्लुक नहीं था। कैटरीना ने कहा अली अब्बास जफर और मैं अच्छे दोस्त हैं लेकिन जब बात काम की होती है तो हम एक-दूसरे के प्रति बेहद ईमानदार हैं। मैंने पूरी स्क्रिप्ट 3 घंटे में पढ़ी थी। 

जिसके बाद मैंने उन्हें फोन कर कहा कि मुझे ये स्क्रिप्ट पसंद आई। मुझे लगा कि इस किरदार के साथ मुझे बहुत दूर तक जाने का मौका मिलेगा। इसलिए भारत का सलमान और अली संग दोस्ती से कोई लेना देना नहीं है। कैटरीना ने कहा कि सलमान ने तो फिल्म साइन करने के बाद मुझे फोन तक नहीं किया था। हम सीधे भारत के सेट पर मिले। फिल्म भारत 05 जून को रिलीज हो रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.