नोटबंदी से फिल्म नहीं चली तो गम नहीं, देशहित पहले: आमिर

Samachar Jagat | Sunday, 13 Nov 2016 08:06:21 AM
नोटबंदी से फिल्म नहीं चली तो गम नहीं, देशहित पहले: आमिर

मुंबई। अभिनेता आमिर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और 1000 रूपए की नोटबंदी किए जाने के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि फिल्म दंगल रिलीज होने की बात हो या कुछ भी, देशहित सबसे पहले है। इस पर आमिर ने कहा, देशहित के लिए इस फैसले से सहमत होना जरूरी है, हमें कुछ दिनों की परेशानी को नजरअंदाज कर देना चाहिए। देश के लिए जो बेहद जरूरी चीजें हैं, वह की जानी चाहिए,  अगर इससे मेरी फिल्म प्रभावित होती है, तो बहुत छोटी बात है।

दरअसल, पुराने नोट न चल पाने और नए नोट न मिल पाने के कारण इन दिनों ज्यादातर सिनेमाघर खाली देखे जा रहे हैं। फिल्म के बारे में आमिर ने कहा, इस फिल्म में दिखाया गया है कि लड़कियां किसी से कम नहीं, फिल्म में यह संदेश दिया गया है कि हमें लडक़े और लड़कियों में भेदभाव नहीं रखना चाहिए।

आमिर ने दंगल के नए गाने के लांच के दौरान अपने विचार साझा किए, आमिर की फिल्म दंगल 23 दिसंबर को रिलीज होगी, दंगल भारतीय रेसलर गीता व बबीता फोगाट के पिता महावीर फोगाट के जीवन पर आधारित है। फिल्म को नितेश तिवारी ने निर्देशित किया जबकि फिल्म की प्रोड्यूसर किरण राव हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में आमिर ने देश में छिड़ी असहिष्णुता की बहस के बीच देश छोडऩे की बात कही थी जिसके चलते वो विवादों में आ गए थे, हालांकि उन्होंने इसका खंडन करते हुए माफी भी मांगी थी।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.