....तो इतना ख़र्च हुआ है फिल्म बाहुबली पर

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jan 2017 09:50:03 AM
people thought that bahubali producer is stupid who spent huge budget on bahubali film

मुंबई। बाहुबली फिल्म के बाद से ही बाहुबली इतनी चर्चित हो गयी हैं की फिल्म के सीक्वल को लेकर फैंस अभी से ही बेसब्र हैं। फिल्म बाहुबली- द बिगिनिंग 2015 में रिलीज़ हुई थी और फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करी। अब सभी दर्शक फिल्म का जवाब देखने को उतावले हो रहे हैं। जी हाँ सभी जानना चाह रहे हैं की आखिर कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा?

जलीकट्टू के बैन होने पर साउथ फ़िल्मस्टार्स ने उठाई आवाज

हालही फिल्म के प्रोड्यूसर ने फिल्म के खर्च पर खुलकर बात करी और कहा की फ़िल्म का जो बजट है, उसके मुक़ाबले कलाकारों को कुछ भी नहीं मिला है। बजट का बड़ा हिस्सा इसकी मेकिंग पर खर्च हुआ है। मुझे ख़ुशी है कि पैसा फ़िजूल नहीं गया। निर्माता ने आगे जानकारी दी कि उनके मुताबिक़ फ़िल्म की दोनों फ्रेंचाइजी पर लगभग 450 करोड़ का खर्च आया है। उन्होंने कहा, कई लोगों ने सोचा कि इतना पैसा खर्च करना बेवकूफ़ी है। यहां तक कि ये बातें सुनकर उनके ज़हन में भी ये बात आती थी कि क्या वो सही काम कर रहे हैं। रिलीज़ से पहले तक अंदाज़ा नहीं था कि इस तरह के रिटर्न्स मिलेंगे।

..Bigg Boss 10 में "सलमान" के साथ हुआ धोखा!

आपको बता दें कि बाहुबली- द कन्क्लूजन की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है और फ़िल्म इसी साल 28 अप्रैल को रिलीज़ होने के लिए स्लेटिड है। बाहुबली- द बिगिनिंग फ़िल्म ने दुनियाभर में क़रीब 586 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब देखना यह होगा की बाहुबली- द कन्क्लूजन कितना बॉक्सऑफिस पर अपना जोर बनाये रखती हैं। 

फिल्म बाहुबली- द कन्क्लूजन का टीज़र आने वाली शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' के साथ रिलीज़ होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.