भद्दे कमेंट करने वालों पर भडक़ी पूजा बेदी की बेटी आलिया !

Samachar Jagat | Sunday, 06 Nov 2016 03:10:38 AM
Pooja Bedi daughter Alia poured on those stupid comments!

इंटरनेट डेस्क। अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया बेदी इन दिनों चर्चे में है। आलिया फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर बहुत ही एक्टिव हैं और लगातार अपना फोटो शेयर करती हैं। आलिया के फॉलोअर्स फोटोज पर अपने कमेंट देते रहते हैं। उन में से कुछ कमेंट्स अच्छे होते हैं तो कुछ बुरे।

आलिया का कहना है कि मुझे इस बात से खुशी है कि लोग मेरे फोटोज पर कमेंट करते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जिनके कमेंट मुझे आहत करते हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में आलिया ने कहा कि मैं बेकार और भद्दे कमेंट को कई बार इग्नोर कर देती हूं। स्टार किड ने कहा कि कुछ लोग को मैं काफि पसंद हूं और वो मेरे स्टाइल और मेरे व्यवहार से खुश है।

लेकिन इसके अलावे कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके कमेंट मुझे आहत करते हैं। अपने इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि एक फॉलोअर ने मेरे फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि मैं बॉलीवुड के लायक नहीं हूं, पॉर्न के लायक हूं। मुझे आश्चर्य होता है कि बिकनी वाली तस्वीरों से मैं पॉर्न के लायक कैसे हो गई। कई ऐसे बॉलीवुड सेलीब्रेटिज हैं जो बिकनी और शॉर्टस् पहनी हैं और वे आज सफलता के शिखर पर खड़ी हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.