‘काबिल’ और ‘रईस’ की टक्कर से राकेश रोशन को हैं दुख 

Samachar Jagat | Friday, 20 Jan 2017 11:25:45 AM
rakesh roshan are sad from clashing of film rahees and kabil

नयी दिल्ली। इस साल 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों ‘काबिल’ और ‘रईस’ की टक्कर हो रही है, लेकिन रितिक रोशन को लगता है कि अगर शाहरूख की मुख्य भूमिका वाली फिल्म रईस के निर्माताओं ने चीजों को बेहतर तरीके से संभाला होता तो इस टकराव को टाला जा सकता था। 

फिल्म की टकराव से 'काबिल' फिल्म का बदला समय 
रितिक ने कहा कि इस घटनाक्रम से उनके पिता राकेश रोशन ‘दुखी’ हैं। फिल्म काबिल में एक दृष्टिहीन का किरदार निभा रहे 43 वर्षीय रितिक ने कहा, ‘‘मेरे पिता ने अपनी जिंदगी बेहद व्यवस्थित तरीके से जी। वह सबका बेहद ध्यान रखते थे। काबिल अक्टूबर में पूरी हो गई थी, लेकिन वह इसे पिछले साल नवंबर या दिसंबर में रिलीज नहीं करना चाहते थे क्योंकि तब तारीखें किसी और ने अपनी फिल्म के लिए रोक रखी थीं और तब अपनी फिल्म रिलीज करना सही नहीं रहता। उन्होंने जनवरी में फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया क्योंकि वह किसी और निर्माता को परेशानी में नहीं डालना चाहते थे।’’

रितिक ने एक साक्षात्कार में यहां कहा, ‘‘मेरे पिता दूसरों के बारे में सोचते हैं और उनका ध्यान रखते हैं इसलिए वह दूसरों से भी ऐसे व्यवहार की उम्मीद करते हैं। वह थोड़ा दुखी और व्यथित हैं।’’

रितिक ने साफ किया कि उनके दिल में ‘रईस’ से जुड़े लोगों के लिए कोई दुर्भावना नहीं है, क्योंकि वो जानते हैं कि टीम ने इरादतन ऐसा नहीं किया। 

दिलजीत दोसांझ को नवोदित अभिनेता से नवाज़े जाने पर नाखुश है हर्षवर्धन कपूर 
 

भाषा
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.