अपनी किताब की सफलता के लिए ऋषि कपूर पहुँचे तिरुपति के द्वार 

Samachar Jagat | Monday, 16 Jan 2017 12:20:45 PM
rishi kapoor reached tirupati balaji for the success of biography

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर की बायोग्राफी ‘खुल्लम खुल्ला : अनसेन्सर्ड’ किताब रविवार से बाजार में बिकना शुरू हो गयी हैं। आपको बता दे की इस किताब में ऋषि कपूर ने अपनी ज़िन्दगी की खुलकर चर्चा करी हैं। वही इस किताब की सफलताओं की दुआ मांगने के लिए ऋषि कपूर तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुँचे।  

आखिर क्या वजह थी की ऋषि कपूर ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से चाय पर चर्चा की थी
 

ऋषि कपूर ने हालही अपनी एक फोटो ट्वीट करी जिसमें उन्होंने लिखा, ''तिरूपति''अपने दोस्त सुब्बा राव और जयराम के साथ अपनी किताब की पहली कॉपी आपके चरणों में अर्पित कर बहुत धन्य महसूस कर रहा हूं' 

हार्पर कॉलिन्स द्वारा प्रकाशित और सीनियर एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट मीना अइयर ने इस बायोग्राफी को लिखा है। किताब के कुछ हिस्सों में बताया गया है कि ऋषि कपूर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के साथ चाय पी चुके हैं।

अपनी बायोग्राफी में ऋषि कपूर ने बताया कि दाऊद से उनकी मुलाकात 1988 में दुबई में हुई थी। उन्होंने साफ किया है कि 1993 में हुए मुंबई ब्लास्ट से पहले दाऊद सिर्फ एक गैंग्सटर के रूप में जाना जाता था और उसे देश के लिए खतरा नहीं माना जाता था। ऋषि ने लिखा, ‘1988 में एक दिन मैं अपने दोस्त बिट्टू आनंद के साथ पहुंचा, मैं एयरपोर्ट से निकल रहा था इतने में एक अजनबी मेरे पास आया और मुझे फोन पकड़ाते हुए बोला कि दाऊद साहब बात करेंगे। दाऊद ने मेरा स्वागत किया और कहा कि मुझे किसी भी चीज की जरूरत हो तो मैं बता सकता हूं।’

बिग बॉस 10 कंटेस्टेन्ट मोनालिसा बिग बॉस हाउस में करेगी शादी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.