हर भाषा की फिल्म में काम करना चाहती है तेजल

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 10:42:01 AM
हर भाषा की फिल्म में काम करना चाहती है तेजल

मुंबई। मराठी फिल्म अभिनेत्री और मॉडल तेजल का कहना है कि वह हर भाषा की फिल्म में काम करना चाहती हैं। तेजल भोजपुरी फिल्म नथुनिया पे गोली मारे-2 से भोजपुरी सिनेमा में पर्दापण कर रही है। तेजल ने मराठी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

भोजपुरी सिनेमा में काम करने संबंधी सवाल के जवाब में तेजल ने यूनीवार्ता से कहा भोजपुरी बोली मुझे बेहद पसंद है। भोजपुरी की मिठास बेहद पसंद है। इसकी अलग सभ्यता और संस्कृति है। मुझे हर भाषा की फिल्म में काम करना है चाहे वह भोजपुरी, मराठी हो या किसी अन्य भाषा की हो।

Birthday special : श्रोताओं के दिलों पर राज करते हैं उदित नारायण

तेजल ने कहा कि वह वैसी फिल्मों में ही काम करना चाहती है जो उन्हें प्रेरित करे, चाहे वह किसी भी भाषा की हो। उन्होंने कहा भाषा कलाकार के उत्साह को कम नहीं करती। यदि मुझे फिल्म की कहानी पसंद आती है तो चाहे यह पंजाबी, हिन्दी या किसी भी भाषा की हो और यदि फिल्म का किरदार मुझे पसंद हो तो मैं उस फिल्म का हिस्सा जरूर बनूंगी। फिल्मों की कोई भाषा नहीं होती। इन बातों से कोई फर्क नही पड़ता है कि आपने किस भाषा की फिल्म में काम किया है। फिल्म बनाने प्रक्रिया सभी जगह समान है।

पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार सबसे मुश्किल : रणवीर सिंह 

गौरतलब है कि नथुनिया पे गोली मारे-2 में तेजल के अपोजिट भोजपुरी के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिह राजपूत नजर आएंगे। मारुती फिल्म्स इंटरटेनमेंट और दिव्य सखी इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अजय श्रीवस्ताव कर रहे हैं।

यह फिल्म नथुनिया पे गोली मारे की सीक्वेल है। नथुनिया पे गोली मारे-2 के विक्रांत और तेजल के साथ बिग बॉस फेम मोनालिसा की भी मुख्य भूमिका है। यह फिल्म अगले साल फरवरी में प्रदर्शित हो सकती है।

 

एजेंसी 

जानिए कैसे लड़कों के लिए क्रेज़ी होती है लड़कियां

सर्दियों में गर्भ धारण करने वाली मांओं को डायबिटीज का खतरा अधिक

नहीं जानते होगें शराब के इन अचूक फायदो के बारें में

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.