त्रिदेव के सुपरहिट गाने गली-गली को रिक्रिएट करेंगी मौनी राय

Samachar Jagat | Friday, 07 Dec 2018 12:47:57 PM
Tridev superhit song, Gully-Guli, will recreat at Mauni Roy

मुबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और टीवी सीरियल नागिन फेम मौनी राय सुपरहिट मूवी त्रिदेव के गाने गली गली को रिक्रियेट करने जा रही है। मौनी रॉय ने इस वर्ष प्रदर्शित अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। मौनी इन दिनों रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ स्टारर ब्रह्मास्त्र में काम कर रही है। मौनी एक आइटम नंबर गली गली में फिरता है...’में नजर आएंगी।

मौनी आनेवाली कन्नड़ फिल्म केजीएफ में इस सॉन्ग पर लटके-झटके दिखाती नजर आएंगी। वर्ष 1989 में प्रदर्शित त्रिदेव के गाने'गली गली में फिरता है...’ने कभी धूम मचा दी थी। अब इस गाने को रिक्रियेट किया जा रहा है। इसी हफ्ते इस गाने की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव के एक स्टूडियो में होगी।

इस सॉन्ग में मौनी तीन बार लुक बदलेंगी और अभिनेता यश के साथ दिखाई देंगी। यश इस फिल्म में मेन लीड भूमिका में हैं। गाने का नया वर्जन पार्टी ट्रैक होगा। इस गाने को तनिष्क बागची रीक्रिएट कर रहे हैं। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है।

इसमें यश की जर्नी को दो हिस्सों में दिखाया जाएगा। 1970 के दशक के सेट पर रॉकी के तौर पर मुंबई की गलियों में उसका सफर और इसके बाद उसका कर्नाटक में कोलार की खान तक पहुंचने के सफर को दिखाया जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.