नई जॉब की तलाश है तो अपनाएं ये वास्तु टिप्स

Samachar Jagat | Thursday, 12 Oct 2017 02:53:33 PM
If you are looking for a new job then take these Vastu Tips

कभी -कभी व्यक्ति बहुमुखी प्रमिभा का धनी होने के बाद भी बेरोजगार रहता है। उसे नौकरी मिलती भी है तो उसकी योग्यता के अनुरूप नहीं होती है। ऐसे में व्यक्ति निराश और परेशान हो जाता है। ऐसे में अपने आस-पास के वास्तु को ध्यान में रखना भी आवश्यक होता है। कई बार हमारी बेरोजगारी का कारण वास्तुदोष बन जाता है। इस दोष के कारण रोजगार के अवसरों की प्राप्ति नहीं होती है। ऐसे में इन उपायों को करके वास्तुदोष से छुटकारा पाया जा सकता है.....

64 कलाओं में पारंगत थे श्रीकृष्ण, क्या आप जानते हैं इनके बारे में....

वास्तुशास्त्र के अनुसार नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाएं, तो जेब में लाल रूमाल या कोई लाल कपड़ा रखें। इससे आपको सफलता मिलेगी। यदि सम्भव हो, तो शर्ट भी लाल पहनें। 

शास्त्रों के अनुसार, इन जगहों पर होता है भूतों का डेरा

वास्तुशास्त्र के अनुसार नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं तो आपके शयनकक्ष का रंग पीला होना चाहिए। अगर शयन कक्ष का रंग पीला न हो तो रात में सोते समय शयन कक्ष में पीले रंग का बल्ब जलाएं जिससे कमरे में पीला प्रकाश फेल जाए। लाल, पीला रंग आपके भाग्य में वृद्धि लाता है और वास्तुदोष को दूर कर सफलता प्रदान करता है।

(ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें।)

READ MORE......

जो व्यक्ति 16 वर्षों तक करता है ये व्रत, वह किसी भी जन्म में नहीं बनता निर्धन

इस राक्षस की वजह से यहां पर मिलता है पितरों को मोक्ष

शास्त्रों के अनुसार इन कामों को करने से घटती है उम्र

 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.