लव राशिफल: 15 जनवरी बुधवार के दिन, जानिए क्या लिखा है आपके नसीब में

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jan 2020 08:48:42 PM
4096861071191758

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

आपकी जीवनशैली और आपका सामाजिक दायरा दोनों ही निरंतर बेहतर हो रहे हैं | आपके पार्टनर को इन बदलती हुई परिस्थितियों में संतुलन बनाये रखना थोडा मुश्किल लग सकता है ,लेकिन आपको इस समय उनकी मदद करनी होगी | आज सम्बन्ध और सहायता आपकी प्राथमिकता हैं और इसके लिए आपको काफी तारीफ भी मिलेगी | इससे आपके संबध और भी मजबूत होंगे |दिन आपके लिए बहुत बड़ा है। आप और आपके साथी, एक लंबे रिश्ते के साथ आखिरकार एक साथ बड़ा कदम उठाने का फैसला किया है। आज आप दोनों एक साथ यात्रा पर वापस लौट रहे हैं और अच्छे और बुरे समय को याद कर रहे हैं। दिन उत्सव का दिन है। इसलिए, दूसरों को अपना दिन तोड़फोड़ न करने दें। आप और आपके साथी एक साथ इस यात्रा के लिए हैं। और आपने इसे अच्छी तरह से बनाया है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आपके सम्बन्ध में ग़लतफ़हमी आ सकती है | कुछ करने के पीछे आपकी इच्छा तो शायद नेक थी लेकिन इस काम में जो भी दुसरे लोग शामिल थे, उनपर आपकी बात या काम का असर क्या होगा आप इसे नही समझ पाए | इसका परिणाम यह होगा कि आपको कामों को आपका पार्टनर दूसरे तरीके से समझेगा | आपको इस स्थिति को सुलझाने के लिए बहुत धीरज की जरुरत होगी |सब कुछ अलग और खास लगता है। पूरा ब्रह्मांड आपकी खुशी के अनुरूप प्रतीत हो रहा है। आज वास्तव में आपका भाग्यशाली दिन है।साथियों को बताना स्थगित करना एक अच्छा विचार होगा क्योंकि कुछ लोग ऐसे होते हैं जो आपकी खुशी से ईर्ष्या करते हैं और हो सकता है कि आपकी खुशी को तोड़फोड़ करने की कोशिश करें।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

प्यार आपके तन और मन पर हावी है । असल में प्यार हर जगह है। सिर्फ आपको अपनी उपस्थिति के प्रति सचेत रहना होगा। कदम संभल संभलकर रखे और अपने मित्रो से सलाह लेने में न हिचके । आपको बहुत सारे विकल्प नज़र आयेंगे , पर जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचे । आपका शांत स्वभाव सबको आपकी और आकर्षित करता है । आपके चरित्र पर हलकी से पहेली सबको अपनी और आकर्षित करती है । बस आप ऐसे ही रहे ।आप और आपके साथी समान मानसिकता वाले होते हैं, एक समान फैशन में जीवन का अनुभव करते हैं। इससे आप दोनों के बीच एक अच्छी समझ बनती है और अच्छे सहायक निर्णय लेने के आधार पर एक मजबूत रिश्ते का संकेत मिलता है। आपके सरल, पारंपरिक और मिलनसार शिष्टाचार आपको दोनों तरफ दिल जीतने में मदद करेंगे।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

प्यार आपके तन मन में महसूस होगा । अगर आप अकेले है , तो मुमकिन है की कोई आपकी तन्हाई दूर करने के लिए आपको मिले और संभावना है , की आपको उससे प्रेम हो जाये जो की काफी हिसंक हो सकता है , परन्तु ये आपको याद रखने की जरुरत है की प्रेम में काफी समायोजन की आवश्यकता होती है तभी वह स्थायी और लम्बा होता है अन्यथा वह एक गुजरा हुआ दौर बनके रह जाता है । प्रेमी जोड़ो को आज के दिन प्रेम का आनंद मिलने की संभावना है।आपके मरीज़ के दिमाग ने अब तक की यात्रा को सुचारू रूप से चलाया है। आप और आपका साथी मोटे और पतले के माध्यम से एक-दूसरे का समर्थन करते हैं और इसलिए, एक अद्वितीय संबंध बनाते हैं जो शायद ही कभी देखा जाता है।सितारों का संकेत है कि आज आगे बढ़ने और अपने खुशहाल फैसले में परिवार को शामिल करने के लिए एक अच्छा दिन है। आज आप एक-दूसरे के परिवारों से मिल सकते हैं।

कमेंट बॉक्स में श्री गणेश जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.