जानिए उह, आह, आउच ! जैसी आवाजें सेक्स के दौरान क्यों निकालती है महिलाएं ?

Samachar Jagat | Saturday, 24 Sep 2016 05:47:41 PM
Know Uh, ah, ouch! Why women extracts like noises during sex?

सेक्स जीवन का वो आनंद है जो शारीरिक रुप से आवश्यक होता है। इस दौरान कई ऐसी प्रतिक्रियाएं होती है जो सेक्स के दौरान एक-दूसरे को आनंद देती है। इन्हीं में से एक है महिलाओं का सेक्स के दौराना आवाज निकालना जो कि साधारण प्रक्रिया है। इसका अर्थ इस बात से नहीं लगाया जा सकता है कि आपकी पार्टनर संतुष्ट हो रही है।

हां कुछ मामलों में महिलाएं अपनी संतुष्टि के दौरान भी इस तरह की आवाजें निकालती है। जानकारी के मुताबिक जब इस बारे में महिलाओं से पूछा गया तो उनका कहना था कि वे ऐसा अपने पार्टनर को संतुष्ट करनें के लिए करती है। जबकि इन्ही में से कुछ का कहना था कि जब उनके साथी अधिक स्ट्रोक देते है तो वे इस तरह की आवाजें निकालती है।

सर दर्द से राहत दिलाये ये आसान नुस्खे 

एक सर्वे के मुताबिक सामनें आया है कि सेक्स के दौरान अक्सर महिलाएं आह.. आउच य़ा फिर ओ मॉय गॉड की आवाज निकालती है। सर्वे में सामनें आया है कि महिलाएं अक्सर ऐसी आवाजें सेक्स के दौरान फोरप्ले या फिर मेल एजुकुलेशन के समय निकालती है। आंकड़ो पर नजर डाले तो 66 प्रतिशत महिलांए अपनें पार्टनर के आर्गज्म को और अधिक बढ़ाने के लिए भी इस तरह की आवाजें निकालती है।

वहीं दूसरी तरफ 92 प्रतिशत महिलाएं सेक्स के दौरान आवाजे निकालकर अपनें पार्टनर को सेक्स की रफ्तार तेज करनें का संकेत देती है। ऐसा नहीं है कि सेक्स के दौरान केवल महिलाएं ही आवाज निकालती है पुरुष भी आवाज निकालता है लेकिन केवल एजुकुलेशन के समय जो साधारण सी बात है।

धार्मिक महत्व वाले कदम्ब के फूल और पेड़ के है सेहत के लिए बहुत फायदे   

सेक्स के दौरान अक्सर ये आवाजें निकालती है महिलाएं

ओ बेबी शब्द का प्रयोग अक्सर पुरुष लोग करते है जिसका सीधा अर्थ होता है पुरुष पार्टनर को आप संतुष्ट कर रही है। ये शब्द महिलाओं को भी सुनना अच्छा लगता है।

आउच सेक्स करते समय जब पुरुष ज्यादा तेजी से स्ट्रोक देते है तो कुछ समय के लिए महिला पार्टनर को दर्द होता है जिससे ये सांउड निकलता है।

आह सेक्स के समय जब महिला पार्टनर पूरी तरह से इसे इंज्वाय कर रही हो तभी ये सांउड निकलता है। और इससे आपका साथी और भी उत्तेजित होता है।

ओह यस जैसे सांउंड महिला पार्टनर चरम सीमा में हो तब ये साउंड उनके मुंह से निकलता है। इस समय पुरुष पार्टनर पूरी तरह से एक्टीवेट रहना चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.