पीएम मोदी ने भी दिल्ली हादसे पर तोड़ी चुप्पी, कर दिया बड़ा ऐलान

Samachar Jagat | Sunday, 08 Dec 2019 08:52:42 PM
584543405187266

दिल्ली में रविवार सुबह का दिन बेहद भयावह साबित हुआ। यहां एक फैक्ट्री में आग लग गई जिसमें 44 लोग काल के गाल में समा गए। इस घटना को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने जांच के आदेश दे दिए हैं। केजरीवाल खुद भी मौके पर निरीक्षण करने पहुंचे थे। हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी हादसे पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने भी बड़ा ऐलान कर दिया है।



loading...
हादसे पर गरमाई राजनीति

दिल्ली में हुए इस हादसे के बाद राजनीति भी गरमा गई है। भाजपा नेता विजय गोयल ने हादसे के बाद मौके पर पहुंचकर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा। वहीं भाजपा नेता मनोज तिवारी ने भी केजरीवाल पर हादसे को लेकर सियासी वार किए। दूसरी ओर अरविंद केजरीवाल ने हादसे में मारे गए लोगों के परिवार के लिए 10-10 लाख रुपए के मुआवजे की घोषणा कर दी है। जानें पीएम मोदी का ऐलान

पीएम नरेंदिर मोदी ने भी दिल्ली हादसे पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने ट्विटर पर इस हादसे को भयावह बताया है। उन्होंने कहा कि उनकी संवेदना मृतकों के साथ है। इसके साथ ही उन्होंने घायलों के जल्द सेहतमंद होने की कामना की। इसके साथ ही मोदी ने बड़ा ऐलान कर दिया। उन्होंने ऐलान किया कि प्रधानमंत्री राष्ट्रीय सहायता कोष से मृतकों के परिवार को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपए दिए जाएंगे।

दोस्तो आपको क्या लगता है मोदी ने सहायता उचित दी है या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- bhaskar.com, twitter.com)


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.