सभी मंत्रालयों को लोगों का जीवन बेहतर करने पर ध्यान देना चाहिए: मोदी

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2019 07:57:41 AM
All ministries should focus on improving the lives of people: Modi

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हाल में हुये आम चुनावों में सत्ता के पक्ष में जो जनादेश आया है उसका श्रेय पिछले पांच वर्षों के दौरान कड़ी मेहनत करने वाले, योजनाओं को लागू कराने वालों और जमीनी स्तर पर श्रेष्ठ परिणाम देने वालों अधिकारियों की पूरी टीम को जाता है। 

मोदी ने कहा कि हाल में हुये आम चुनावों के परिणाम यथास्थिति को बदलने और अपने लिए बेहतर जीवन की तलाश करने की लोगों की इच्छाओं और आकांक्षाओं को दर्शाता है। उन्होंने कहा,‘‘अब सभी मंत्रालयों को लोगों की जीवन बेहतर बनाने पर ध्यान देना चाहिए।’’ 

मोदी ने सोमवार को लोक कल्याण मार्ग पर केंद्र सरकार के सभी सचिवों के साथ बैठक में कहा कि लोगों की भारी उम्मीदों को चुनौती के रूप में नहीं बल्कि एक अवसर के रूप में देखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश के मतदाताओं ने अगले पांच वर्षों के लिए एक दृष्टिकोण प्रस्तुत किया है। 

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘अब यह हमारे लिए एक अवसर है। लोगों की भारी उम्मीदों को चुनौती के रूप में नहीं बल्कि एक अवसर के रूप में देखा जाना चाहिए। इस बार का जनादेश यथास्थिति को बदलने और अपने लिए बेहतर जीवन की तलाश करने की लोगों की इच्छाओं और आकांक्षाओं को दर्शाता है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.