तमिलनाडु में तीन विधानसभा सीटों की मतगणना शुरू

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 09:35:19 AM
तमिलनाडु में तीन विधानसभा सीटों की मतगणना शुरू

चेन्नई ।  तमिलनाडु में आज सुबह आठ बजे कड़ी सुरक्षा के बीच तीन विधानसभा सीटों के लिए हुए चुनाव की मतगणना शुरू हो गई। राज्य के तंजावुर और अरवाकुरिची विधानसभा सीटों पर चुनाव और तिरूप्पारनकुन्द्रम सीट पर 19 नवंबर को उपचुनाव हुआ था।

यह भी पढ़े : तमिलनाडु में सडक़ दुर्घटना में तीन मरे, 13 घायल

आधिकारिक सूत्रोंं ने बताया कि अभी डाक मतपत्रों की गिनती की जा रही है उसके बाद इलेक्ट्रॉनिक वोंभटग मशीनों में बंद मतों की गिनती की जाएगी। तंजावुर, अरवाकुरिची और तिरूप्पारनकुन्द्रम विधानसभा सीटों के लिए हुये मतदान में कुल 81 प्रत्याशियों की किस्मत वोटिग मशीन में कैद है। 

यह भी पढ़े : इलाहाबाद में छात्रा की मौत के बाद आगजनी और तोडफोड के मामले में मुकदमा दर्ज

सूत्रों के अनुसार तंजावुर, अरवाकुरिची और तिरूप्पारनकुन्द्रम में मतो की गिनती करूर के एम कुमारासामी इंजीनियरिग कॉलेज, थंजावुर के कुंदावई नाचियार सरकारी महिला कॉलेज के अलावा मदुरई के सरकारी मेडिकल कॉलेज में चल रही है।  मतगणना के शुरूआती रूझान एक घंटे के भीतर आने की संभावना है जबकि दोपहर 12 बजे तक तस्वीर लगभग साफ हो जाएगी। चुनाव के अंतिम परिणाम दोपहर तीन बजे तक घोषित किए जाने की संभावना है।  (एजेंसी)

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.