मोदी के काम में दूरदर्शिता का अभाव : लालू

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 08:58:05 AM
Modi lack of foresight in the work Lalu

पटना। केंद्र सरकार द्वारा 500 और 1000 के नोटों पर प्रतिबंध लगाए जाने के पांच दिन बाद रविवार को इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, हम कालेधन के विरुद्ध हैं, पर आपके कृत्य में दूरदर्शिता और क्रियान्वयन का पूर्ण अभाव दिख रहा है।

आम आदमी की सहूलियत का ख्याल रखना चाहिए। नोटबंदी कर जापान गए मोदी ने लौटने पर जो भाषण दिए, उन पर तंज कसते हुए लालू ने कहा कि नाटकीय भाषणों से आम जनता को न सांत्वना मिलेगी और न ही दुखों का अंत होगा। राजद के अध्यक्ष लालू ने रविवार शाम ताबड़तोड़ करीब 12 ट्वीट कर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए विमुद्रीकरण को गलत बताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, हम कालेधन के विरुद्ध हैं, पर आपके कृत्य में दूरदर्शिता और क्रियान्वयन का पूर्ण अभाव दिख रहा है। आम आदमी की सहूलियत का ख्याल रखना चाहिए।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने एक अन्य ट्वीट में मोदी के वादे पर तंज कसते हुए लिखा, मोदी जी, देश को भरोसा दीजिए कि जनता को दो माह पूरी असुविधा देने और कालेधन की उगाही के बाद सबके खाते में 15 लाख रुपये आएंगे। लालू यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि अगर ये सब करने के बाद भी लोगों को 15 लाख रुपये नहीं मिले, तो इसका मतलब होगा कि यह फर्जिकल स्ट्राइक था और इसके साथ ही आम जनता का फेक-एनकाउंटर भी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.