Congress: पूर्व मंत्री वीरप्पा मोइली को ये बयान कहीं कांग्रेस के लिए ना बन जाए मुसीबत, मोदी के उपवास रखे जाने पर बोल गए अब....

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Jan 2024 09:28:30 AM
Congress: This statement to former minister Veerappa Moily said that it should not become a problem for Congress, now he said on Modi's fast...

इंटरनेट डेस्क। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है और उसके पहले से ही कांग्रेस इसको लेकर बयानों में है। ऐसे में एक बार फिर से कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व मंत्री वीरप्पा मोइली ने एक बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद से उनकी चर्चा चल पड़ी है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्होंने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर किए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उपवास पर सवाल उठाए है।

खबरों की माने तो उन्होंने कहा कि कि मुझे पीएम मोदी के उपवास रखे जाने पर शक है।  वीरप्पा मोइली ने कहा, मुझे संदेह है कि उन्होंने उपवास किया भी है या नहीं। ऐसे में यदि उन्होंने उपवास किए बिना गर्भगृह में प्रवेश किया है तो वह स्थान अपवित्र हो जाता है।  इस कारण स्थान से शक्ति उत्पन्न नहीं हो पाती।

बता दें की पीएम मोदी ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले 11 दिनों तक कठिन अनुष्ठान किए थे। वो इस दौरान नारियल का पानी और फल खाकर ही रहे। इसके अलावा पीएम मोदी फर्श पर सोए और गाय की पूजा की।  

pc- abp news

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.