मोदी लोगों की समस्याओं के समाधान की बात नहीं कर रहे : ममता

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 10:21:11 AM
मोदी लोगों की समस्याओं के समाधान की बात नहीं कर रहे : ममता

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को ‘मोदी की बात’ करार देते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री आम जनता की परेशानियों के समाधान की बात नहीं करके देश के सामने अपनी लोकप्रियता गिना रहे हैं और यह सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग है। सुश्री बनर्जी ने ट्वीट करके कहा मन की बात अब मोदी की बात हो गयी है।

 लाखों लोगों की परेशानियों के समाधान की बात नहीं करके प्रधानमंत्री निजी लोकप्रियता, निजी वैमनस्य एवं व्यवसाय की बात रहे हैं।

 हम आप पर अथवा आप जिस गलत एवं बेमेल तकनीकी का प्रचार कर रहे हैं, उस पर भरोसा नहीं करते। हम तकनीकी क्षेत्र में विकास चाहते हैं लेकिन समाज के सभी वर्गो को साथ लेकर आग बढऩा चाहते हैं, किसी भी वर्ग को परेशानियों में ड़ाल कर नहीं। 

मुख्यमंत्री ने कहा इस देश की महिलाएं आपको उचित जवाब देंगी। वे मदर इंडिया हैं। श्रीमान आज के प्रधानमंत्री वे सभी की मां हैं। सुश्री बनर्जी ने इससे पहले गुरूवार को भी प्रधानमंत्री पर हमला तेज करते हुए कहा था मोदी जी अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं और नोटबंदी के फैसले के बाद देश को 1.28 लाख करोड़ रुपये की हानि हुई है।

 सुश्री बनर्जी ने ट्वीट करके कहा था ,‘(मोदी)एक बुरा राजनेता और उससे भी बुरा प्रशासनकर्ता। वह झूठ बोल रहे हैं। सभी विपक्षी पार्टियां संगठित हैं और आप अलग थलग हो। सुश्री बनर्जी ने सेंटर फॉर मोनिटॉभरग इंडियन इकोनोमी (सीएमआईई)के हवाले से कहा कि आश्चर्यजनक रूप से नोटबंदी के फैसले की वजह देश को 1.28 लाख करोड़ रुपये की हानि हो चुकी है।

 सुश्री बनर्जी ने सीएमआईई की रिपोर्ट के हवाले से भचता जताते हुये ट्वीट किया था कि 30 दिसंबर तक नोटबंदी के इस फैसले से देश को 1.28 लाख करोड़ रुपये की हानि होगी। उन्होंने कहा,‘जबकि आम आदमी इस फैसले से बुरी तरह प्रभावित है,मोदी जी आराम कर रहे हैं और झूठ फैला रहे हैं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.