राज्यसभा में लगे 'नरेंद्र मोदी शर्म करो' के नारे, लोकसभा में हंगामा जारी

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 12:01:58 PM
राज्यसभा में लगे 'नरेंद्र मोदी शर्म करो' के नारे, लोकसभा में हंगामा जारी

नई दिल्ली। मोदी सरकार द्वारा पुराने नोट बंद करने के बाद विपक्षी पार्टियां लोकसभा और राज्यसभा में जमकर हंगामा कर रही है। लोकसभा में विपक्ष की चल रही बैठक खत्म हो गई है। नोटबंदी पर विपक्ष राष्ट्रपति भवन तक मार्च करेगा और संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के पास धरना देगा।

रिजर्व बैंक ने ‘इस्लामी बैंक सुविधा’ का प्रस्ताव दिया

लोकसभा में विपक्ष पार्टियों द्वारा लगातार हंगामा किए जाने पर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन भडक़ गई। उन्होने ने कहा टीवी पर दिखना चाहता है विपक्ष। पीएम के सभा में बयान देने को लेकर विपक्ष का हंगामा जारी है।

वहीं राज्यसभा हंगामें के चलते स्थगित कर दी गई। राज्यसभा में विपक्ष 'नरेंद्र मोदी शर्म करो' के नारे लगा रहे हैं। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि विपक्ष सदन की कार्यवाही बाधित करने के लिए रोज नए पैंतरे आमजा रहे है।  अरुण जेटली ने कहा कि विपक्ष नोटबंदी को लेकर शुरू हुई बहस से भाग रहा है।

राज्यसभा में विपक्ष की मांग, बैंको की कतार में मरने वालों को सदन में श्रद्धांजलि दी जाए। पीएम मोदी संसद में अपने चेंबर में वरिष्ठ मंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं। नोटबंदी को लेकर संसद के प्रवेश द्वार पर तृणमूल कांग्रेस ने प्रदर्शन किया।

बुजुर्गों को वृद्धावस्था में जरूरी उपकरण मुहैया कराएगी सरकार

वहीं, नोटबंदी पर विपक्ष भी बैठक कर रहा है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, टीएमसी सांसद डेरेक ओब्रायन, बीएसपी के सतीश चंद्र मिश्रा, आरजेडी के जयप्रकाश नारायण, जेडीयू के शरद यादव रणनीति बनाने के लिए लोकसभा में नेता विपक्ष के कमरे में बैठक की।

Read More:

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

सर्दियों में निखारें अपने त्वचा की रंगत, अपनांए यह सबसे आसान व असरदार नुस्खें...

सीजेरियन सर्जरी के बाद महिलाएं ऐसे रखें अपनी सेहत का ख्याल

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.