दोस्ती हुई शर्मसार! पहले दोस्त को बांधा पेड़ से और फिर करने लगे उसकी पत्नी के साथ...

Samachar Jagat | Monday, 29 Aug 2016 01:51:30 PM
Shaming befriended! Fastened to the friend from the tree and then started with his wife

नई दिल्ली। ‘दोस्ती’ वैसे तो एक बहुत बड़ा शब्द हैं और उससे भी बड़ी बात हैं इसको निभाना। लेकिन जब विश्वास की नींव पर बना ये रिश्ता शर्मसार होता हैं तो बहुत दुख होता हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे जिसमें दो दोस्तों ने अपने ही एक दोस्त का विश्वास चकनाचूर कर दिया। मामला हैं ओडिशा के चांदवाली जिले का। जहां दो दोस्तों ने पहले अपने एक दोस्त को धोखे से बुलाकर पेड़ से बांध दिया और उसके बाद उसकी वाइफ के साथ घर में घुसकर जबरदस्ती बलात्कार किया।

मैं मेरी बहू को तुम्हारें साथ सुला दूंगी लेकिन हमारा कर्ज माफ कर दो...

मौके पर पहुंचकर लोगों ने आरोपियों को पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर पीटा फिर पुलिस के  हवाले कर दिया। पकड़े गए दोनों आरोपियों का घर ओडिशा के चांदवाली में है और दोनों ही पेशे से मजदूर हैं। पीडि़त गिरधारी गुप्ता बिहार से आकर यहां बस गया था और उन दोनों के साथ काम करता था। दोनों का ही गिरधारी के यहां आना-जाना था। आरोपी गिरधारी की पत्नी पर गंदी नजर रखते थे। दोनों दोस्त किसी बहाने से गिरधारी के घर पहुंचे और गिरधारी से कहीं चलने के लिए कहा।

सात घंटे बाद जागी मां की ममता, बच्ची को लेने पहुंची थाने

मना करने के बाबजूद ये लोग उसे जबरन घर से ले गए और घर से दो किलोमीटर दूर सुनसान जगह पर एक पेड़ से गिरधारी को बांध उसके घर वापस आए और पत्नी को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगे। इधर जब लोगों ने गिरधारी की चीखें सुनी तो उन्होंने उसे रस्सी खोलकर आजाद कराया और सभी गिरधारी के साथ उसके घर की और चल पड़े और जब उसके घर पहुंचे तो नजारा देख हतप्रभ रह गए। दोनों आरोपी उसकी बीबी के साथ दुष्कर्म कर रहे थे। लोगों ने दोनों को रंगे हाथ पकडक़र एक पेड़ से बांध दिया फिर जमकर धुनाई की।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.