प्रकाश राज जो कहते हैं, वह करते हैं: कमल हासन

Samachar Jagat | Monday, 07 Jan 2019 12:00:27 PM
Prakash Raj says what he does: Kamal Haasan

चेन्नई। मक्कल निधि मैयम के प्रमुख कमल हासन ने रविवार को प्रकाश राज को उनके राजनीतिक सफर के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि अभिनेता जो कहते हैं, वह करके दिखाते हैं। अभिनेता प्रकाश राज ने शनिवार को कहा कि वह एक निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर बेंगलुरु सेंट्रल संसदीय क्षेत्र से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

अभिनेता से राजनेता बने हासन ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘मेरे दोस्त  प्रकाश राज को उनके राजनीतिक सफर के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएं। वादा पूरा करने के लिए धन्यवाद। आम आदमी पार्टी ने भी राज को अपना समर्थन दिया और कहा कि सभी अच्छे लोगों को राजनीति में आना चाहिए। आप ने ट्वीट किया, ‘‘प्रसिद्ध अभिनेता अप्रकाश राज की लोकसभा चुनाव लडऩे की योजना है, अआम आदमी पार्टी उन्हें अपना खुला समर्थन देती है। बेंगलुरू में पार्टी की एक बैठक में, मनीष सिसोदिया ने उनके फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि, राजनीति में सभी अच्छे लोगों का स्वागत है।

दिग्गज अभिनेता रजनीकांत और कमल हासन के बाद प्रकाश राज राजनीति में उतरने वाले सबसे नये कलाकार हैं। राज पिछले कुछ वर्षों से देश के विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय को मुखरता से जाहिर करते रहे हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.