बिहार में राहुल गांधी ने महागठबंधन की रैली को किया संबोधित, पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 03:26:39 PM
Rahul Gandhi addressed a rally of Maha Jointly in Bihar, a clear target of Modi and the Central Government

नई दिल्ली। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को बिहार के समस्तीपुर में महागठबंधन की रैली को संबोधित किया। इस रैली में उन्होंने पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार में लाखों पद खाली पडे है। हमारी सरकार बनते ही उसे भरा जाएगा। प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले नारा था अच्छे दिन आंएगे, अब नारा है— चौकीदार...। 

Rawat Public School

इस दौरान उन्होंने जनसभा में मौजूद भीड़ से भी इसके नारे लगवाए। इसके साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री मोदी रोजगार और किसानों पर बात नहीं ​करते। हम किसानों के लिए अलग बजट बनाएंगे।  न्याय योजना पर बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हम प्रधानमंत्री मोदी की तरह 15 लाख देने का झूठ नहीं बोलेंगे। बल्कि हम हर गरीब परिवार को हम सालाना 72 हजार रुपए देंगे। कांग्रेस की सरकार दस लाख युवाओं को रोजगार देगी। 

गठबंधन की इस रैली को संबोधित करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदीजी ने थाली में से दाल छीन ली है। थाली में दाल चाहिए तो राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाइए। तेजस्वी यादव ने रैली में मौजूद लोगों से नारे लगवाए— भाजपा भगाओ, देश बचाओ। 'बेरोजगारी हटाओ, आरक्षण बढ़ाओ' और 'पलटू नेता हटाओ, बिहार बचाओ'।
 

इस रैली में राहुल गांधी ने भीड में से एक लड़के को मंच पर बुलाया और उससे पूछा कि क्या तुम्हें रोजगार मिला या नहीं? जब राहुल गांधी ने उस लडके से नाम पूछा तो उसने जवाब में राहुल कहा। इसके बाद यह सुनकर कांग्रेस अध्यक्ष मुस्कुरा दिए और उसे बुलाकर उससे हाथ मिलाया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.