स्टुअर्ड ब्राड की फिटनेस को लेकर चिंतित हुआ इंग्लैंड खेमा

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 03:33:58 PM
 England camp has concerns over the fitness of stuart broad

खेल डेस्क- भारत के खिलाफ दूसरा टेस्ट खेल रही इंग्लैंड क्रिकेट टीम अपने तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड की फिटनेस को लेकर चितित है जिनके पैर का मैच के दौरान स्कैन कराना पड़ा है।

विजाग में चल रहे दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन ब्राड कलाई और सीधे पैर में दर्द के कारण नहीं खेल सके थे और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था। वह शुक्रवार को दूसरी नयी गेंद से केवल चार ओवर ही खेल सके थे कि उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ गया। इंग्लैंड की मेडिकल टीम ने इसके बाद उनकी जांच की और स्कैन भी कराया।

इंग्लैंड टीम प्रबंधन ने कहा ब्राड का स्कैन किया गया है और जरूरत पड़ने पर वह बल्लेबाजी भी करेंगे। लेकिन अभी उनकी उपलब्धता को लेकर कोई अटकलें नहीं लगाई जा सकती हैं। ब्राड ने अपने दूसरे ओवर में ओपनर लोकेश राहुल को शून्य पर आउट किया था लेकिन फिर मैच में आगे उन्हें खेलने में काफी दिक्कत हुई।

ब्राड की चोट ने इंग्लैंड टीम प्रबंधन को कुछ परेशानी में डाल दिया है क्योंकि तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स पहले ही घुटने की चोट के कारण टीम से बाहर हैं जबकि उनके स्थान पर जेम्स एंडरसन भी कंधे की चोट से ठीक होकर दूसरे मैच से ही वापसी कर रहे हैं। इंग्लैंड के पास स्टीवन फिन और जेक बॉल बैकअप खिलाड़ी के तौर पर शामिल हैं। 

गौरतलब है कि इंग्लैंड टीम भारत दौरे पर पांच टेस्टों की सीरीज खेल रही है जिसका पहला मैच राजकोट में ड्रा रहा था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.