मैनचेस्टर यूनाइटेड पहली बार यूरोपा लीग के सेमीफाइनल में 

Samachar Jagat | Friday, 21 Apr 2017 04:25:11 PM
मैनचेस्टर यूनाइटेड पहली बार यूरोपा लीग के सेमीफाइनल में 

मैनचेस्टर। मार्कस रैशफोर्ड की मदद से मैनचेस्टर यूनाइटेड ने एंडरलेच को 2-1 से हराकर पहली बार यूरोपा लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। हालांकि इस मैच में ज्लाटन इब्राहिमोविच गंभीर रूप से घायल हो गए।

ओल्ड ट्रेफर्ड में हुए मुकाबले में 35 वर्षीय स्वीडन के खिलाड़ी अपने दाएं घुटने को चोटिल करा बैठे जबकि इससे पहले मार्काेस रोजो भी घायल होने के कारण यूनाइटेड से बाहर हो गए हैं।

संभावना है कि इब्राहिमोविच अब शेष सत्र में नहीं खेल पाएंगे। यूनाइटेड ने मैच में रैशफोर्ड के अतिरिक्त समय में किए गए स्ट्राइक से 3-2 के औसत से जीत दर्ज की।

हैनरी एमखितरेयान के ओपनिंग गोल के बाद सोफियाने हानी ने बराबरी का गोल किया था जबकि मार्कस ने टीम के लिए विजयी गोल किया। यूनाइटेड के मैनेजर जोस मोरिन्हो ने कहा मुझे नहीं लगता कि यह चोट हल्की हैं।

मैं लेकिन टेस्ट का परिणाम आने तक इंतजार करूंगा, लेकिन अभी तक रिपोर्ट अच्छी नहीं है। हमारे लिए यह खिताब अहम है और सेमीफाइनल में भी हम मुश्किल मुकाबले की सोच रहे हैं।
 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.