राहुल ओपनिंग में हमारी पहली पसंद : विराट

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 03:24:42 PM
 राहुल ओपनिंग में हमारी पहली पसंद : विराट

विशाखापट्नम। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को कहा कि चोट से उबर चुके ओपनर लोकेश राहुल ही इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट में टीम की पहली पसंद होंगे। इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्टों की सीरीज के गुरूवार से यहां शुरू होने जा रहे दूसरे टेस्ट की पूर्व संध्या पर विराट ने संवाददाता सम्मेलन में कहा हम इस बात को लेकर पूरी तरह से स्पष्ट हैं कि राहुल ओपनिंग में मुरली विजय के साथ हमारी पहली पसंद है।

वह फिट हो गए हैं और टीम में वापसी कर रहे हैं और हम उन्हीं के साथ शुरूआत करेंगे। उन्हें प्रथम श्रेणी मैच के बीच से ही बुलाया गया है और यह नियमों के दायरे में है।विराट से पहले कोच अनिल कुंबले ने भी कहा था कि राहुल अंतिम एकादश में उनकी पसंद है। राहुल विशाखापट्नम से कुछ किलोमीटर दूर ही विजयनगरम में रणजी मैच खेल रहे थे और उन्होंने उसमें शतकीय पारी भी लगाई। इससे राष्ट्रीय टीम में उन्हें जुडऩे में परेशानी नहीं हुई।

वहीं राहुल की वापसी से साफ हो गया है कि राजकोट में 20 और शून्य के स्कोर से निराश करने वाले सीनियर बल्लेबाज गौतम गंभीर बाहर बैठेंगे। टेस्ट कप्तान ने कहा हम राहुल के जल्द ठीक होने का इंतजार कर रहे थे। हमारे हिसाब से यही अच्छा संयोजन है और जो टीम के लिये सबसे अच्छा है हम उसी के साथ जाएंगे। हमें राहुल को वापिस बुलाने के लिए सोचना नहीं पड़ा। हमें बहुत खुशी है कि वह टीम से फिर जुड़ गए हैं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.