भारतीय बाजार में पेश हुआ कूलपैड नोट 3S, मेगा 3 स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 03:33:32 PM
भारतीय बाजार में पेश हुआ कूलपैड नोट 3S, मेगा 3 स्मार्टफोन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कूलपैड ने भारतीय बाज़ार में अपने दो नए स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इन स्मार्टफोन को नोट 3s और मेगा 3 नाम दिया है। यूजर्स को ये स्मार्टफोन 7 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ग्राहक इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन इंडिया से खऱीद सकते है।

आखिर किन कारणों के चलते गूगल को करनी पड़ी अपनी ये सेवाएं बंद

बात करें कूलपैड नोट 3s के फीचर्स की तो इसमें 5.5-इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसमें 1.36GHz ओक्टा-कोर (MSM8929) प्रोसेसर दिया जा रहा है। फोन 3जीबी की रैम से लैस है। यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित कूल यूआई 8.0 पर कार्य करता है। वहीं बात करें इंटरनल मैमोरी की तो इसमें 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

वहीं एक नजर डालें कैमरे पर तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। इसमें 2500 एमएएच की बैटरी भी मौजूद है।

अरे जरा संभलकर! इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट लेना कही भारी ना पड़ जाए

कूलपैड मेगा 3 में 5.5-इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। यह 1.25GHz के क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6735 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 2जीबी की रैम दी गई है। और 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। स्टोरेज को 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह एंड्राइड मार्शमैलो पर काम करता है. इसमें 3050एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा मौजूद है. यह 4G VoLTE को सपोर्ट करता है।

कीमत की बात करें तो कंपनी नें कूलपैड नोट 3s की कीमत 9,999 रुपए रखी है। वहीं कूलपैड मेगा 3 की कीमत 6,999 रुपए रखी गई है।

सनी लियोनी लांच करेंगी अपना एप, होगा ऐसा कंटेंट  

बहुत ही काम के हैं ये फेंगशुई टिप्स

सूर्यपुत्र होने के बाद भी कर्ण को क्यों कहा जाता है सूतपुत्र

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.