DSLR कैमरा फीचर के साथ कोडक पेश करेगा नया स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 03:46:54 PM
DSLR camera with Kodak will introduce new smartphone feature

नई दिल्ली। कोडक कंपनी का नाम तो सुना ही होगा आपनें। जी हां ये वहीं कंपनी है जो अपनें कैमरे के कारण जानी जाती है। आपको बता दें कि कंपनी नें स्मार्टफोन बाजार में भी कदम रख दिया है। अब कंपनी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन बाजार में पेश करनें जा रही है। कंपनी ने अपनें इस स्मार्टफोन का नाम Ektra रखा है। ये कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन है जिसे वह पेश करनें जा रही है। इससे पहले कंपनी नें आईएम5 को पेश किया था।

व्हाट्सएप एंड्रॉयड एप में नया फीचर, स्ट्रीम कर पाएंगे वीडियो

फ़ोन के फीचर्स पर नजर डाले तो इसमे 5 इंच की फुल एच.डी. डिस्प्ले दी जा रही है। कंपनी का ये स्मार्टफोन  2.3 गीगाहर्ट्ज हेलिओ एक्स20 डैका-कोर प्रोसैसर से लैस किया गया है। फोन में 3000 एमएएच बैटरी दी गई है।   

मैमोरी की बात करे तो इसमें 3 जीबी की रैम दी गई है। साथ ही इसमें 32 जीब की इंटरनल मैमोरी दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

इस वेबसाइट पर मिल रहा है सबसे कम कीमत पर एप्पल आईफोन SE

अब नजर डालते है इसके सबसे महत्वपूर्ण फीचर यानि कैमरे पर। जैसा की आपको पता है कि यह एक कैमरा निर्माता कंपनी है तो इस बात का आप अंदाजा लगा सकते है कि इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी कैसी होगी। कंपनी नें इस स्मार्टफोन में डीएसएलआर कैमरे के फीचर्स को शामिल किए है। फोन में इस स्मार्टफोन में 21 मेगापिक्सल फॉस्ट फोकस और फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

कीमत की बात करें तो इसे कंपनी लगभग 36,000 रुपए की कीमत पर पेश करेगी। भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन को कब तक पेश किया जाएगा इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं दी गई है।

धन की चाह है तो घर में रखें ये चीजें

बजरंगबली को प्रसन्न करने के लिए आज राशि अनुसार करें ये उपाय

क्या आप जानते हैं कुत्ते से जुड़े इन शकुन-अपशकुनों के बारे में



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.