इंफिनिक्स ने लांच किया ट्रिपल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन, कीमत मात्र 6,999 रुपए

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Apr 2019 11:24:27 AM
Infinix launches smartphone with triple camera for Rs 6999

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इंफिनिक्स ने तीन कैमरे (ट्रिपल रीयर कैमरे) वाला किफायती स्मार्टफोन स्मार्ट3 प्लस लांच कर दिया है। बेहतरीन कैमरे से लैस इस स्मार्टफोन को 6,999 रूपए की कीमत पर बाजार में उतारा गया है। इस बारे में जानकारी देते हुए इंफिनिक्स इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अनीष कपूर ने बताया कि इस फोन में इन कैमरों के साथ में 3,500 एमएएच बैटरी, हेलिओ ए22 प्रोसेसर, दो जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। उन्होंने बताया कि इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ तीन कैमरे दिए गए हैं। 

सैमसंग ने Galaxy A70 की कीमत को लेकर किया खुलासा, जानिए कीमत और फीचर

जिसमें से एक कैमरा दो मेगापिक्सल और दूसरा 13 मेगापिक्सल का है वहीं कम रोशनी के लिए अलग से तीसरा कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आठ मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। उन्होंने बताया कि 6.21 इंच डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में एंड्रायड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। खबरों के अनुसार, शुरुआती स्तर के स्मार्टफोन से अलग की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर कपूर ने कहा कि फिलहाल उनका लक्ष्य 10 हजार रुपए तक की श्रेणी में बाजार में अच्छी हिस्सेदारी बनाने का है। 

चुनाव से जुड़ी बातचीत में अच्छे संवाद और हिस्सेदारी को प्रोत्साहित करने के लिए ट्विटर ने पेश किया एक विशेष इमोजी

कपूर ने कहा कि कंपनी अगले एक महीने के अंदर वीयरेबल डिवाइस समेत एक अन्य स्मार्टफोन बाजार में लाने की तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी मेक इन इंडिया मुहिम के तहत अपने स्मार्टफोन को घरेलू स्तर पर असेंबल करती है। खबरों के अनुसार फिलहाल इस स्मार्टफोन की बिक्री शुरू नहीं की गई है और ये 30 अप्रैल से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

अगर गलती से Pc या Laptop से जरूरी डाटा डिलीट हो जाए तो घबराएं नहीं, इस तरीके से करें पूरा डाटा रिकवर

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.