LG V20 स्मार्टफोन इन फीचर्स से है लैस

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 12:17:03 PM
LG V20 smartphone is equipped with these features

नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस निर्माता कंपनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नें हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन LG V20 को पेश किया है। कंपनी के इस फोन की खासियत ये है कि यह दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो एंड्रायड7.0 नॉगट पर चलता है। फिलहाल अभी ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश नहीं किया गया है। लेकिन संभावना जताई जा रही है कि इसे कंपनी भारत में जल्द ही पेश करगी।

लेनोवो मोटो M इसी महिनें हो सकता है पेश

फीचर्स की बात की जाए तो इस फोन में 5.7 इंच का आईपीएस क्वांटम डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें LG V20 की तरह सेकेंडरी डिस्प्ले भी दिया गया है। एलजी V20 के सेकेंडरी डिस्प्ले में V10 की तुलना में फॉन्ट 50 फीसदी ज्यादा बड़ा नज़र आता है। LG V20 हैंडसेट में क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन एमएसएम8996 स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर मौजूद है। स्टोरेज के लिए 32 जीबी और 64 जीबी का विकल्प दिया गया है। फोन में 3200एमएएच की बैटरी दी गई है।

भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ अल्काटेल आइडल 4 स्मार्टफोन    

कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा रहा है जो कि 135 डिग्री वाइड लेंस वाला 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है। वहीं फ्रंट कैमरे का सेंसर 5मेगापिक्सल  का है। स्मार्टफोन में ऑटो शॉट फीचर दिया गया है जो यूज़र की मुस्कुराहट को डिटेक्ट करके अपने आप सेल्फी ख़ीच लेगा। कीमत की बात की जाए तो भारत में इसकी कीमत लगभग 60,000 रुपए होनें की संभावना हो सकती है।

लीक हुए जिओनी के अपकमिंग स्मार्टफोन F5 के फीचर्स  

पेटीएम के लिए अब इंटरनेट की भी जरूरत नहीं

नशे में धुत मलाइका ने इस एक्ट्रेस को फटकारा, बोली ..!

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.