सैमसंग गैलेक्सी ए7(2017) इन फीचर्स से हो सकता है लैस

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 09:22:02 AM
Samsung Galaxy A7 (2017) can be equipped with these features

नई दिल्ली। सैमसंग दुनिया की उन फेमस मोबाइल निर्माता कंपनियों में से है जिसनें बाजार में काफी अच्छी प्रतिक्रिया हासिल की है। हाल ही में सैमसंग का आने वाला नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी ए7 को लिस्ट किया गया था। जिसके मुताबिक कंपनी नें इस स्मार्टफोन में कई एडवास्ड फीचर्स को शामिल किया है।

ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम के अलावा ये सोशल साइट्स है बड़े काम की

कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की बात करें तो लिस्टिंग के अनुसार स्मार्टफोन में फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 3 जीबी की रैम दी जाएगी। वहीं बात करें इंटरनल मेमोरी की तो इसमें 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी जाएगी।

एसएमएस का प्रिंटआउट लेनें के लिए ये एप करेंगी आपकी मदद

जानकारी के मुताबिक फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर और बैक कैमरा हो सकता है। पहले लीक हुई जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले, और 1.8GHz क्लॉक स्पीड वाले Exynos 7870 होनें की जानकारी सामनें आई थी। इसके साथ ही सैमसंग अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन गैलेक्सी S8 को MWC 2017 के दौरान पेश कर सकता है। इस फ़ोन में 5.5-इंच की 4K डिस्प्ले दिया जाएगा। यह स्नैपड्रैगन 830 या Exynos 8895 को शामिल किया गया है।

ठन्डे ठन्डे पानी से नहाये और वज़न करे काम 

जाने! प्रेगनेंसी के अलावा और किन कारणों से रूकते है पीरियड्स

क्या आप जानते है कि शादी के पहले साल एक लड़की क्या सोचती हैं?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.