अब फोन के एसएमएस एप पर भी दिखेगें ये नए फीचर्स

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 04:52:04 PM
अब फोन के एसएमएस एप पर भी दिखेगें ये नए फीचर्स

इन दिनों व्हाट्सएप और व्हाट्सएप जैसे कई मैसेजिंग एप्स बाजार में खासे पसंद किए जा रहे है। मैसेजिंग ऐप्स इनमें समय समय पर कई बदलावों को शामिल करती रहती है। इन्हीं ऐप्स की तर्ज पर गूगल एप भी एंड्रॉयड यूजर के लिए व्हाट्सएप की तरह पेश आनें वाले फीचर्स को लानें वाली है। जी हां आरसीएसए यानी रिच कम्युनिकेशन सर्विसेज फीचर लाने वाला है।

सनी लियोनी लांच करेंगी अपना एप, होगा ऐसा कंटेंट

जिसकी मदद से यूजर्स अपनें एमएमएस एप पर व्हाट्सएप जैसे फीचर्स का मजा ले सकेगें।  आप अपने फोन के एसएमएस एप में व्हाट्सएप जैसे फीचर इंजॉय कर सकते है। व्हाट्सएप जैसा दिखनें वाले इस ऐप् में भी व्हाट्सएप की तरह फोटो और वीडियो शेयरिंग का विकल्प दिया जाएगा। गौरतलब है कि अभी वीडियो और तस्वीरें एमएमएस के रूप में भेजनें पर यूजर को इसे एक नए वेबपेज पर जाकर देखना होता था।

फेसबुक एक्सप्रेस वाई-फाई सेवा की भारत में टेस्टिंग शुरू

इस ऐप को जो खास बनाते है वह है गूगल द्दारा शामिल किया जानें वाला टाइपिंग इंडिकेटर फिचर। इस फीचर की मदद से यूजर मैसेज बॉक्स में कोई संदेश टाइप करेगा तो सामने वाले को यह पता चल जाएगा वहीं मैसेज रीड करनें के बाद डबल टीक का विकल्प भी आएगा। यह सुविधा अभी व्हाट्सएप मैसेजिंग ऐप में दी जा रही है। जिसे ध्यान में रखकर इसे यहां भी दिया जा रहा है।

जल्द ही भारत में पेश किया जा सकता है Moto M स्मार्टफोन

फैशन की दुनिया में कहर बरसा रही है ये 'वजाइना ड्रेस'

6 स्टेप्स में बिना इंटरनेट खोलें अपने मोबाइल पर कोई भी वेबसाइट

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.