महज 501 रुपए में मिल रहा है ये 4जी स्मार्टफोन Champ One C1

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 11:52:47 AM
This is just to get Rs 501 4G smartphone Champ One C1

नई दिल्ली। 4 स्मार्टफोन लेना चाहते है तो ये सुनहरा अवसर आपके लिए लाई है ये कंपनी। जो महज सिर्फ 501 रुपए में दे रही है 4जी स्मार्टफोन। जी हां ये है दुनिया का सबसे सस्ता Champ One C1 4जी स्मार्टफोन। जिसे कंपनी स्मार्टफोन की फ्लैश सेल में महज 501 रुपए की कीमत पर पेश करेगी। बाजार में इसकी असल कीमत करीब 8,000 रुपए के आसपास है लेकिन कंपनी द्दारा 18 नवंबर को आयोजित की जा रही फ्लैश सेल में इसे 501 रुपए की कीमत पर बेचेगी।

अब मोबाइल में मिलेगा क्षेत्रिय भाषा का विकल्प

फोन के फीचर पर नजर डालें तो इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी जा रही है। वहीं स्मार्टफोन को 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर प्रोसेसर से लैस किया गया है। फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है। इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। इंटरनल मेमोरी की बात करें तो 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोन का रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा फोन में 2500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इतना ही नहीं चैम्प सी एलटीई एनेबल डुअल सिम स्मार्टफोन है।

कैसे पा सकते है ये सुनहरा मौका-

कंपनी द्रारा आयोजित की जानें वाली इस सेल को 18 नंवबर को 11 बजे शुरु किया जाएगा। इस सेल का हिस्सा बनने के लिए यूजर्स को ChampOne  क्लीन मास्टर नामक एप को डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड करनें के सात ही यूजर का कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन हो जाएगा। इसी के पश्चात ही यूजर इस सेल का हिस्सा बन सकते है। आपको बता दें कि कंपनी स्मार्टफोन की कीमत में ये 51 रुपए नहीं जोडेगी।

हुवावे नें ड्यूल रियर कैमरे के साथ पेश किया मेट9 स्मार्टफोन

यह स्मार्टफोन कैश ऑन डिलिवरी पर ही ग्राहक को दिया जाएगा। इस सेल में कंपनी नें एक लिमिटेड संख्या में ही फोन रखे है। उसके पश्चात ग्राहक इसे 7,999 रुपए पे करनें के बाद ही यह स्मार्टफोन खरीद सकेगें।

बॉलीवुड की इन जोड़ियों ने सगाई तो की, मगर नहीं बंध पाए सात फेरों के बंधन में 

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

प्रेग्नेंसी में माँ करती है मछली का सेवन तो, बच्चे को ऐलर्जी होने का जोखिम नहीं 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.