ये रेलवे स्टेशन पड़े हैं वीरान, जानिए क्यों नहीं आता कोई पैसेंजर

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Feb 2017 04:50:01 PM
They are lying deserted railway station

पूरी दुनिया में कुछ ऐसे रेलवे स्टेशन हैं, जो पूरी तरह वीरान हैं और यहां जाने से लोग कतराते है। यहां के डरावने माहौल को देखते हुए इन्हें बंद कर दिया गया है आइए आपको बताते हैं इन डरावने रेलवे स्टेशनों के बारे में....

सिंगापुर का बी शान एमआरटी स्टेशन काफी लोकप्रिय है, इसे बी शान टेंग की कब्र पर बनाया गया था। यहां लोगों को पटरी पर ताबूत चलता दिखाई देता है इसलिए लोग यहां जाने से डरते हैं।

बहुत ही साफ-सुथरा है सिक्किम का ये शहर

मेक्सिको के पेंटीयोनेस और टेकूबा स्टेशनों के बीच एक सुरंग है। कहा जाता हैं कि जब भी इस सुरंग से ट्रेन निकलती है तो दीवारों पर भूतों द्वारा दस्तक देने की आवाजें आती हैं।

चीन के काओबाओ रोड बसवे स्टेशन का यह स्टेशन बहुत ही डरावना है। कहते हैं कि यहां कभी ट्रेन खराब हो जाती है तो यहां पर लोगों को भूत का साया दिखता है।

बहुत ही खूबसूरत हिल स्टेशन है मनाली

भारत में बेगुनकोडोर स्टेशन पुरुलिया से 50 किलोमीटर दूर है। कहा जाता है कि 1967 में एक स्टेशन कर्मचारी ने यहां एक महिला को सफेद साड़ी में देखा जिसके बाद उसकी मौत हो गई। उसके बाद ये स्टेशन वीरान हो गया।

ऑस्ट्रेलिया का मैक्वेरी फील्ड्स रेलवे स्टेशन भी काफी डरावना है। यहां के स्थानीय निवासियों के अनुसार यहां एक औरत खून से लथपथ दिखाई देती है। उसकी चिल्लाने की आवाजें कई लोगों ने सुनी है।

(Source - Google)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

UP Election 2017 : जिस पार्टी को मिलेगा ओबीसी का साथ, वही बनेगा यूपी का सरताज

गूगल पर भूलकर भी ना करें ये सर्च, खानी पड़ सकती है जेल की हवा

सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन हुआ लांच, फ्री में मिलेगा इंटरनेट



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.