Bank Loan: आप भी लेने जा रहे कार तो बैंकों के नहीं काटने होंगे चक्कर, सरकारी बैंक देंगे अब आपको ये सुविधा

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Oct 2023 11:57:08 AM
Bank Loan: If you are also going to buy a car then you will not have to bother with banks, government banks will now give you this facility.

इंटरनेट डेस्क। आप भी दीपावली पर नई कार लेने की सोच रहे है तो आपका सपना भी पूरा हो सकता है और उसका कारण यह है की अब आपको बैंकों के लोने के लिए चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे और वा भी सरकारी बैंकों के। जी हां कार लोन के लिए लोगों का जबरदस्त रुझान देखकर सरकारी बैंकों ने अपने काम का अंदाज बदल दिया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो निजी बैंकों की तर्ज पर इस बार राष्ट्रीयकृत बैंकों ने भी ऑन दि स्पॉट कार लोन देने की रणनीति अपनाई है। कई सरकारी बैंकों ने कार शोरूमों पर अपने सेल्स प्रतिनिधि बैठाने भी शुरू कर दिए है। जिससेे की ग्राहक के कार पसंद करते ही उसका लोन दिलाने को सरकारी बैंकों के प्रतिनिधि लोन प्रक्रिया पूरी करा देंगे।

इसके साथ ही ग्राहकों को बैंकों के चक्कर भी नहीं लगाने पड़ेंगे। बैंक के एप पर क्लिक करते ही कार लोन मिलने की प्रक्रिया आरंभ हो जाएगी। लोन चुकाने की क्षमता का आकलन बैंक उसके खाते में लेनदेन के माध्यम से करके बहुत आसानी से लोन स्वीकृति की कार्यवाही कर देगा।

pc- saharaigroup.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.